ताज़ा खबर
 

मुकेश अंबानी के घर पहुंचे शाहरुख खान के बिना जूतों के निकले बाहर

शाहरुख खान के जूते खोने की खबर से मुकेश अंबानी के घर में अफरा-तफरी मच गई।

मुकेश अंबानी के घर से बिना जूतों के बाहर निकलते शाहरुख खान।

गणेश चतुर्थी पर मुकेश अंबानी के घर गणेश उत्सव के सेलिब्रेशन में पहुंचे शाहरुख खान बप्पा के सामने प्रार्थना करने के बाद अपने जूते पहनना भूल गए। जब तक वह अंबानी के घर पर रहे बिना जूतों के ही इधर-उधर घूमते रहे। जब शाहरुख पार्टी खत्म होने के बाद मुकेश अंबानी के बंगले के बाहर आए, तब कहीं जाकर उन्हें याद आया कि वे जूते पहनना तो भूल ही गए हैं। शाहरुख ने असिस्टेंट से उनके जूतों तलाशने को कहा। शाहरुख के जूते खोने की बात पार्टी में फैल गई। वे जूते न मिलने के कारण इतना हड़बड़ा गए कि उन्हें याद नहीं आया कि जूते कहां उतारे थे।

उनके जूते तलाशने में कुछ और लोग भी आगे आए। पिल्म वेबसाइट ‘स्पॉटब्वॉय’ की खबर की मानें तो  ये बात जब मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश को पता चली तो वे भी जूते तलाशने का काम करने लगे। जब देर तक जूते नहीं मिले तो शाहरुख ने खुद ही तलाश शुरू की। शाहरुख के जूते खोने की खबर जब मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी को लगी तो वो खुद किंग खान के जूते ढूंढ़ने में लग गए। आकाश अंबानी को जूता ढूंढ़ता देख शाहरुख भी उनके साथ लग गए। काफी मशक्कत के बाद शाहरुख को अपना जूता मिला जिसे पहनकर वह पार्टी से घर लौटे।

 

दरअसल मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने अपने घर पर गणेश चतुर्थी पर एक पार्टी रखी। इस पार्टी में बड़ी संख्या में बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए। शाहरुख भी इस पार्टी में पहुंचे थे। पार्टी में सबसे पहले शाहरुख बप्पा के दर्शन को पहुंचे। दर्शन के लिए शाहरुख ने अपने जूते खोले जिसे काफी देर तक वह पहनना ही भूल गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App