ताज़ा खबर
 

शाहरुख की एक्ट्रेस ने किया कास्टिंग काउच का खुलासा, किसी ने अकेले मिलने बुलाया तो किसी ने गलत तरीके से छुआ

ईशा ने बताया कि एक बार प्रोड्यूसर ने उनसे कहा बड़ी फिल्म के सुपरस्टार को कॉल करने के लिए कहा था और मैंने किया तो मुझे अकेले मिलने के लिए बुलाया गया।

Author नई दिल्ली | Updated: November 4, 2019 6:15 PM
डॉन फिल्म की एक्ट्रेस ने सुपरस्टार पर लगाया कास्टिंग काउच का आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar)  ने लंबे समय के बाद चर्चा में आई हैं। हालांकि वह न किसी फिल्मी प्रोजेक्ट के लेकर सुर्खियों में हैं और ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के जरिए। दरअसल, खल्लास फेम अभिनेत्री ने अपने साथ हुए एक कास्टिंग काउट मामले का खुलासा किया है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने शुरुआती करिअर को लेकर तमाम बातें शेयर की हैं। ईशा ने बताया कि जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की थी तब इंडस्ट्री के कई प्रोड्यूसर्स उन्हें अपने को-स्टार संग फ्रेंडली होने की सलाह देते थे। इस दौरान उन्होंने फिल्मों में रिप्लेस होने, आइटम गर्ल के रूप में टाइपकास्ट होने समेत कास्टिंग काउच को लेकर भी चर्चा की। ईशा को भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था, हालांकि उन्होंने ऐसी स्थिति में फंसने से पहले ही खुद को प्रोजेक्ट से अलग कर लिया।

ईशा का कहना है कि एक बार तो प्रोड्यूसर ने उनसे कहा बड़ी फिल्म के सुपरस्टार को कॉल करने के लिए कहा था और उनके कहने पर मैंने एक्टर को कॉल किया। ईशा कहती हैं, ”मैंने उसका पूरा टाइमटेबल भी जाना कि वह अलसुबह उठने वाला व्यक्ति है और उसे जिम जाना पसंद है। इसके बाद उसने मुझे डबिंग के दौरान मिलने के लिए बोला..तब उसने मुझसे पूछा कि तुम्हारे साथ कौन आ रहा है तब मैंने उसे बताया कि मैं अपने ड्राइवर के साथ आउंगी..यह सुनकर उसने मुझसे बोला कि किसी के साथ मत आना अकेले आना…अभिनेत्री ने बताया कि मुझे समझ आ गया था कि क्या होने वाला है और इसीलिए मैंने उसने अगले दिन मिलने के लिए मना कर दिया और कहा मैं बाद में बताती हूं।”

इसके बाद मैंने तुरंत प्रोड्यूसर को कॉल किया और इस पूरी इटना के बारे में बताया। इशा ने प्रोड्यूसर से कहा, ”आप मुझे मेरे टैलेंट के आधार पर भी कास्ट कर सकते हैं और मैं एक रोल के लिए किसी के दवाब में आकर ये सारी चीजें नहीं कर सकती।”

ईशा ने आगे बताया कि एक बार मुझे किसी ने स्टार्स के टॉप सेक्रेटरी ने भी गलत तरीके से छूने की कोशिश की तब मैंने कैसे भी करके खुद को बताया। ईशा को फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की मूवी ‘कंपनी’ में आइटम सॉन्ग खल्लास के जरिए लोकप्रियता मिली थी। फिल्म के गाने में उनके डांस को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

अभिनेत्री ने Pyaar Ishq Aur Mohabbat, Aamdani Atthanni Kharcha Rupaiya, Rab Ne Bana Di Jodi, Dil Ka Rishta, Qayamat: City Under Threat, Darna Mana Hai जैसी तमाम बी-टाउन फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी वह अभिनय कर चुकी हैं। फिलहाल वह फिल्मों से दूर रहकर अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘सिगरेट का धुंआ नहीं मारेगा तुमको?’ मास्क लगाकर दिल्ली पॉल्यूशन पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, ट्रोल्स ने लगा दी क्लास
2 Panipat: इंटरनेट सेंसेशन बन गए ‘पानीपत’ के दो योद्धा, पार्वती बाई के अवतार में जच रहीं कृति सेनन
3 Panipat Poster: ‘पानीपत’ के नए पोस्टर में दिखे अर्जुन कपूर, योद्धा लुक में देख Malaika Arora ने कर डाला ये कमेंट