ताज़ा खबर
 

Zero Movie: सोशल मीडिया पर लीक हुई शाहरुख खान की ‘Zero’, Tamilrockers नहीं यहां देख रहे लोग!

वहीं ट्रेड एनालिस्ट के नाम पर बने फेक ट्विटर अकाउंट्स जैसे गिरिश जौहर, फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा, राजीव मसंद, कोमल नेहता और राहुल राउत ने भी फिल्म के सीन को लीक किया है।

शाहरुख खान की फिल्म जीरो लीक।

शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जीरो’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के कुछ ही घंटों के बाद फिल्म को कुछ सीन को सोशल मीडिया पर लीक कर दिया गया है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जीरो’ के कुछ सीन को फेक ट्विटर अकांउट से शेयर किए गए हैं। वहीं पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स या टोरेंट फ्री डाउनलोड साइट्स ने अभी तक फिल्मों को लीक करती आ रही हैं। लेकिन किसी फेक ट्विटर हैंडल से फिल्म को सीन को लीक करना फैन्स को लिए चौंकाने वाला है। राज बसंल नाम के ट्विटर हैंडल से फिल्म के सीन से जुड़ी एक वीडियो क्लिप को भी साझा किया है।

वहीं कई फेक ट्विटर अकाउंट ऐसे हैं जिन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में एंट्री सीन को लीक कर दिया है। जहां मनोज बाजपेयी नाम का एक ट्विटर अकाउंट जो खुद को शाहरुख खान का सबसे बड़ा फैन होने का दावा करता है, ने भी फिल्म के सीन को लीक किया है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट के नाम पर बने फेक ट्विटर अकाउंट्स जैसे गिरिश जौहर, फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा, राजीव मसंद, कोमल नेहता और राहुल राउत ने भी फिल्म के सीन को लीक किया है। फिलहाल फिल्म के सीन लीक होने के बाद भी अभी तक मेकर्स की ओर से कोई कदम नहीं उठाया गया है।

Zero Movie Review and Release LIVE Updates: Read Here

शाहरुख खान की फिल्म जीरो का बजट करीब 200 करोड़ रुपए का बताया जाता है। कहा जा रहा है कि फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 20-25 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। हालांकि वहीं ऐसी भी चर्चा है कि फिल्म को पाइरेसी वेबसाइट तमिसरॉकर्स पर लीक हो सकती है। तमिलरॉकर्स इसके पहले भी कई बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत कॉलीवुड फिल्मों को लीक कर चुका है। रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 को लीक से बचाने के लिए मेकर्स ने एक टीम हॉयर की थी लेकिन तमिलरॉकर्स ने फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 KGF Movie Review and Release Updates: ‘केजीएफ चैप्टर 1’ शाहरुख की ‘ज़ीरो’ को दे रही है कड़ी टक्कर!
2 VIDEO: ‘बंदूक चलेगी’ पर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, मिल चुके हैं 12 करोड़ व्यूज़
3 VIDEO: जब जिम में एक साथ कसरत करने लगे केंद्रीय मंत्री और एक्टर अक्षय कुमार