ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान के जन्मदिन पर रिलीज हो सकता है ‘रईस’ का ट्रेलर

ऐसा रितिक की 'काबिल' के साथ होने वाली टक्कर के लिए नहीं बल्कि आमिर खान की क्रिसमस पर रिलीज होने वाली 'दंगल' को ध्यान में रखते हुए किया गया है। सूत्र के अनुसार 'दंगल' को देखने के लिए बहुत सारे लोगों की भीड़ जुटनी निश्चित है।
Author नई दिल्ली | October 9, 2016 11:02 am
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान

शाहरुख खान को मार्केटिंग जीनियस कहना गलत नहीं होगा। वो हमेशा कुछ ऐसा करते हैं जो सोचा ना गया हो। 2 नवंबर को बॉलीवुड के किंग खान का 51वां जन्मदिन है। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार इसी दिन वो अपनी बहुचर्चित फिल्म ‘रईस’ का ट्रेलर लॉन्च कर सकते हैं। राहुल ढोलकिया की इस फिल्म के बारे में पहले से ही कई अफवाहें चल रही हैं। जिसमें एक खबर यह है कि इसमें शाहरुख का किरदार नकारात्मक है। इसका ट्रेलर उनके करीबी दोस्त करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के साथ जोड़ा जा सकता है। आजकल ट्रेलर को किसी बड़े बजट की फिल्म के साथ जोड़ने का ट्रेंड बन गया है। रितिक रोशन की ‘काबिल’ का ट्रेलर दीवाली पर रिलीज होने वाली ‘शिवाय’ के साथ जोड़ा जाएगा। सूत्र के मुताबिक 28 अक्टूबर से ही ‘शिवाय’ के साथ ‘काबिल’ का ट्रेलर दिखाया जाएगा। वहीं शाहरुख ‘रईस’ के ट्रेलर को पहले अपने जन्मदिन पर मीडिया, फिर घर में होने वाले कार्यक्रम में, फिर सोशल मीडिया पर और आखिर में फ्रेंड्स और परिवार के साथ होने वाली गैदरिंग में जारी करेंगे।

सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया; कहा- वे आतंकवादी नहीं है, वीज़ा लेकर भारत आते हैं

ऐसा रितिक की ‘काबिल’ के साथ होने वाली टक्कर के लिए नहीं बल्कि आमिर खान की क्रिसमस पर रिलीज होने वाली ‘दंगल’ को ध्यान में रखते हुए किया गया है। सूत्र के अनुसार ‘दंगल’ को देखने के लिए बहुत सारे लोगों की भीड़ जुटनी निश्चित है। वहीं शाहरुख किसी भी तरह की तुलना से बचना चाहते हैं। शाहरुख और उनके को-प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी किसी भी दूसरी फिल्म के साथ तुलना नहीं चाहते हैं। इसी वजह से वो काबिल के बाद अपनी फिल्म का ट्रेलर जारी करेंगे। लेकिन शाहरुख के लिए ‘काबिल’ नहीं बल्कि ‘दंगल’ बड़ी चुनौती है।

Read Also: कपिल शर्मा ने टैक्स जमा करने के मामले में आमिर खान को छोड़ा पीछे, जानिए कैसे

सूत्र ने आगे बताया कि दीवाली से कुछ दिनों पहले ही आमिर भी अपनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे। दोनों फिल्मों के ट्रेलर के बीच शाहरुख अपनी फिल्म का प्रचार करेंगे। इसी वजह से वो दिन में मीडिया के साथ, दिन में सोशल मीडिया पर और रात में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ इसका ट्रेलर जारी करेंगे जो उनके घर मन्नत में जन्मदिन की पार्टी में हिस्सा लेने के लिए आएंगे।

Read Also: कंगना ने पूछा रितिक को आखिर क्यों चाहिए पिता का सपोर्ट

अगर ये रिपोर्ट्स सच होती हैं तो आमिर के पास भी ‘दंगल’ का प्रचार करने के लिए बहुत बड़े प्लान मौजूद हैं। प्रोड्यूसर ‘रईस’ के 26 जनवरी को रिलीड किए जाने की वजह से चिंतित हैं। रईस में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और माहिरा खान भी नजर आएंगे। ऐसी उम्मीद है कि ये 26 जनवरी, 2017 को सिनेमाघरों में आएगी। इससे पहले 2016 की ईद पर इसे रिलीज किया जाना था। लेकिन सलमान की ‘सुल्तान’ की वजह से इसे टाल दिया गया। इसके अलावा फिल्म के कुछ सींस की शूटिंग होना बाकी थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.