ताज़ा खबर
 

बिना शराब के रईस की टीम मनाएगी सफलता का जश्न, फिल्म से जुड़ा हर शख्स होगा शामिल

रईस में एक्टर्स की शानदार एक्टिंग, कड़ी मेहनत, दमदार डायलॉग और बेहतरीन म्यूजिक की वजह से इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। यहां तक कि किंग खान के लुक को भी लोगों ने पसंद किया है।

Author नई दिल्ली | January 29, 2017 4:40 PM

रईस की टीम फिल्म की सफलता की पार्टी बिना शराब के सेलिब्रेट करेगी। फिल्म में शाहरुख खान अवैध शराब का व्यवसाय करने वाले कारोबरी बने हैं। सफलता का जश्न मनाने के लिए रईस की टीम सोमवार को इकट्ठा होगी। चूंकि सोमवार को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि है। इसी दिन महात्मा गांधी को नाथूराम गोडसे ने गोली मार दी थी। यह दिन पूरे देश में ड्राई डे भी होता है। एक्सल एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने एक बयान में कहा- पूरी टीम दर्शकों और क्रिटिक्स से मिली प्रतिक्रिया से काफी खुश है। यह एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन है। ऐसा लगता है कि सारी मेहनत का फल मिल रहा है। इसीलिए हमारी इस यात्रा में साथ रहे हर शख्स के साथ हम इस सफलता को सेलिब्रेट करना चाहते हैं।

रईस में एक्टर्स की शानदार एक्टिंग, कड़ी मेहनत, दमदार डायलॉग और बेहतरीन म्यूजिक की वजह से इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। यहां तक कि किंग खान के लुक को भी लोगों ने पसंद किया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। तीन दिनो में फिल्म ने 60 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। ट्रेड पंडितों के अनुसार फिल्म अगले वीकेंड से पहले ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। बता दें कि पिछली बार डियर जिंदगी के दौरान कहीं पर शाहरुख की एंट्री पर नोट बरसे तो कहीं पर पटाखे जलाकर अपनी खुशी का इजहार किया गया। इसी तरह की प्रतिक्रिया हालिया रिलीज रईस के लिए भी देखने को मिल रही है।

हाल में आए वीडियो में जहां लोग सनी के लियोनी के गाने लैला मैं लैला पर नोट उड़ाते हुए दिख रहे थे। वहीं अब वडोदरा के नटराज थिएटर में फैंस का पागलपन दिख रहा है। शाहरुख और सनी के साथ में आते ही वो स्क्रिन के सामने नाचते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को 27 जनवरी को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। जिसमें फैंस का अपने स्टार के लिए पागलपन साफ दिख रहा है। सभी लोग अपनी सीटें छोड़कर स्क्रिन के सामने खड़े दिख रहे हैं और वो जोर-जोर से गाना गाते हुए डांस कर रहे हैं।

करनूल के एक थिएटर में फैंस शाहरुख खान और सनी लियोनी के गाने लैला मैं लैला को देखकर काफी पागल हो गए। एक छोटी सी वीडियो में फैंस दोनों स्टार्स पर नोटों की बारिश करते हुए नजर आ रहे हैं।

रईस vs काबिल: सेलेब्स ने शाहरुख के मुकाबले ऋतिक की फिल्म को किया पसंद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App