ताज़ा खबर
 

रईस के प्रमोशन के लिए अगस्त क्रांति से दिल्ली आने वाले हैं शाहरुख खान, स्टार बनने के बाद पहली बार करेंगे ट्रेन का सफर

शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म रईस के प्रमोश के लिए हर तरीका अपना रहे हैं। अब इसके लिए वो ट्रेन का सफर भी करने वाले हैं। जी हां सोमवार शाम शाहरुख मुंबई सेंट्रल स्टेशन से दिल्ली तक ट्रेन में सफर करने वाले हैं।

Hrithik Roshan, Yami Gautam, Shahrukh Khanशाहरुख खान हाल ही में करण जौहर की बुक लॉन्च इवेंट में शामिल हुए थे। (Image Source: Varinder Chawla)

शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म रईस के प्रमोश के लिए हर तरीका अपना रहे हैं। अब इसके लिए वो ट्रेन का सफर भी करने वाले हैं। जी हां सोमवार शाम शाहरुख मुंबई सेंट्रल स्टेशन से दिल्ली तक ट्रेन में सफर करने वाले हैं। शाहरुख से जुड़े एक करीबी ने बताया, साल 1992 के बाद से शाहरुख ने ट्रेन में सफर नहीं किया है। पिछले कुछ समय से वह ट्रेन में सफर करने की बात कर रहे थे। अब रईस के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट ने खास इंतमाज किए हैं ताकि शाहरुख के लिए मुंबई से लेकर दिल्ली का सफर बिना किसी परेशानी के कट जाए।

उन्होंने बताया, जैसा कि आप जानते हैं कि शाहरुख खान एक आम आदमी की तरह ट्रेन में सफर नहीं कर सकते। उनकी सुरक्षा के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। साथ ही इस सफर के दौरान शाहरुख के साथ रईस की पूरी टीम भी होगी।

शाहरुख खान की इस ट्रेन जर्नी में फिल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया भी उनके साथ होंगे। राहुल ने खुद बताया कि वह शाहरुख खान और टीम के दूसरे लोगों के साथ ट्रेन से दिल्ली जाएंगे। हम दुबई से भारत पहुंचते ही दिल्ली के लिए निकलेंगे।

यह ट्रेन मुंबई में अंधेरी और बोरीवली, गुजरात में सूरत और वडोदरा, मध्यप्रदेश के रतलाम, राजस्थान के कोटा और सवाई माधोपुर, उत्तरप्रदेश के आगरा से होते हुए हजरत निजामुद्दीन पहुंचेगी। ट्रेन का यहां पहुंचने का समय मंगलवार सुबह 10:55 है।

Next Stories
1 रईस के लिए शाहरुख खान को मिल रही तवज्जो से माहिरा खान नाखुश, कहा- मेरा भी होना चाहिए इंटरव्यू, नहीं मांग रही ज्यादा
2 वेस्ट बंगाल टूरिज्म के वीडियो में विदेशी सेनोरीटा के साथ नजर आ रहे हैं शाहरुख खान, इसमें थोड़ा अलग है DDLJ वाला सीन
3 राहुल ढोलकिया ने कहा- हर निर्देशक को एक बार करना चाहिए शाहरुख खान के साथ काम
यह पढ़ा क्या?
X