ताज़ा खबर
 

शाहरुख खाने बेटे अबराम के साथ पहुंचे स्वर्ण मंदिर, गुरुद्वारे में टेका मत्था

गुरुद्वारे में भारी संख्य में लोग मौजूद थे। शाहरुख के वहां पहुंचने से धाका-मुक्की जैसी स्थिति बन गई।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने अपने छोटे बेटे अबराम के साथ अमृतसर जाकर स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका। शाहरुख ने पीले रंग का रुमाल सिर पर बांध रखा था। गुरुद्वारे में भारी संख्य में लोग मौजूद थे। शाहरुख के वहां पहुंचने से धाका-मुक्की जैसी स्थिति बन गई। शाहरुख खान की फिल्म रईस इस हफ्ते रिलीज हुई है। शाहरुख अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर इससे पहले मुंबई से दिल्ली तक की रेल यात्रा भी कर चुके हैं। बहुत संभव है कि शाहरुख अपनी फिल्म की बेहतर सफलता के लिए ही स्वर्ण मंदिर मत्था टेकने गए हैं।

वहीं अगर शाहरुख खान की फिल्म रईस की कमाई की बात करें तो महज 6 दिन में ही शाहरुख की फिल्म 100 करोड़ा का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म का सोमवार तक का कुल बिजनेस 100.24 करोड़ हो चुका है। सोमवार को फिल्म की कमाई का आधिकारिक आंकड़ा हालांकि मेकर्स की तरफ से जारी नहीं किया गया है लेकिन अंग्रेजी मनोरंजन साइट कोईमोई के मुताबिक इस क्राइम-एक्शन-थ्रिलर फिल्म ने 100 करोड़ का कांटा छू लिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनुराग कश्यप बोले- मैंने सरकार पर विश्‍वास किया लेकिन मुझे अकेला छोड़ दिया, जब सरकार चुप रहेगी तो मैं बोलूंगा
2 पद्मावती स्टार रणवीर सिंह शादी करने और किसी ब्रांड से जुड़ने को मानते हैं समान
3 निया शर्मा का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर मचा रहा धूम, एक दिन में 1 लाख 90 हजार लोगों ने देखा
ये पढ़ा क्या?
X