ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान की वेब सीरीज ‘Betaal’ मुश्किल में फंसी, दो राइटर्स ने लगाया कहानी चोरी का आरोप

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के प्रोडक्शन तले बनी वेब सीरीज बेताल पर लगा स्क्रिप्ट चुराने का आरोप। दो मराठी राइटर्स ने कहा ये कहानी हमारी है।

Shah rukh khan, Shah rukh khan web series, shah rukh khan betaal, betaal web series , shahrukh khan web series in trouble, Shahrukh khan betaal script copy aligation, shah rukh khan web series, red chillies web series, shah rukh khan latest news, shah rukh khan upcoming movies,शाहरुख खान की वेब सीरीज ‘बेताल’ मुश्किल में फंसी

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी वेब सीरीज ‘बेताल’ (Betaal) का कुछ वक्त पहले ट्रेलर लांच किया गया था। फिल्म के ट्रेलर ने फैंस से काफी तारीफें बटोरी थीं। लेकिन अब किंग खान की ये वेब सीरीज विवादों में घिरती नजर आ रही है। दरअसल ‘बेताल’ को लेकर दो राइटर्स ने इस पर स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगाया है। मराठी फिल्मों के राइटर समीर वाडेकर और महेश गोसावी का कहना है कि यह कहानी उनकी फिल्म से चुराई गई है। इस बात की उन्होंने राइटर्स एसोसिएशन में शिकायत भी दर्ज कराई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों राइटर्स ने बताया कि वह अपनी फिल्म ‘वेताल’ की स्क्रिप्ट को तकरीबन 1 साल पहले ही रजिस्टर्ड करवा चुके थे और जुलाई 2019 में उनकी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई थी। खबर के मुताबिक राइटर्स ने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर वो कई प्रोड्यूसर्स के पास भी गए थे, लेकिन रेड चिलीज़ से उनकी न ही कोई मुलाकात हुई थी और न ही कोई बात हुई थी।

राइटर्स समीर और महेश का कहना है कि शाहरुख की इस वेब सीरीज में कई सीन भी उनकी फिल्म से चुराए हुए नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि इस मामले पर अब हाई कोर्ट में सुनवाई चल रही है। हालांकि, कोर्ट ने अभी शो पर स्टे नहीं लगाया है। रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ये वेब सीरीज 24 मई से नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम की जा रही है। वेब सीरीज का ट्रेलर पहले ही दर्शकों का दिल जीत चुका है।

बता दें शाहरुख खान प्रोड्यूस्ड इस वेब सीरीज में विनीत कुमार सिंह लीड रोल निभाते नजर आ रहे हैं। इससे पहले विनीत फिल्म ‘मुक्केबाज’ में भी नजर आ चुके हैं। उनके अलावा अहाना कुमरा भी इस वेबसीरीज में अहम किरदार में दिखाई दे रही हैं। वहीं अगर शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें, तो किंग खान आखिरी बार साल 2018 में फिल्म ‘ज़ीरो’ में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी दिखाई दी थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनुपम खेर ने कहा- दिल करता है कह दूं, आप खुद भाड़ में जाएंगे या.., एक्टर के ट्वीट पर भड़के यूजर्स
2 ‘मनोज वाजपेयी के सामने मेरी बेइज्जती की थी, बच्चों से भी…’, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने लगाया आरोप
3 सोनू सूद ने दोस्त के लिए बेच दी थी मोटरसाइकिल? फैन ने शेयर किया किस्सा, सोशल मीडिया पर बंधे तारीफों के पुल
ये पढ़ा क्या...
X