ताज़ा खबर
 

जब कुछ ग्राम गोभी चुराने के मामले में रईस स्टार शाहरुख खान से हुई पूछताछ

सलमान खान ने शाहरुख से कुछ सीधे-सीधे सवाल पूछे। अब कहानी में ट्विस्ट ये था कि शाहरुख के इन जवाबों से एक पुलिस पूछताछ का सीन किया गया जिनमें इन्ही जवाबों का इस्तेमाल किया गया था।

Shahrukh Khan, Mahira Khan, Raees, Movie Raees, Trailer, Release Battery Nahi Bolne Ka, Rahul Dholakia. Entertainment news in hindi, Bollywood news in Hindiबॉलीवुड स्टार शाहरुख खान।

बिग बॉस 10 का संडे वाला एपिसोड इतना खास होता है कि इसका इंतजार केवल कंटेस्टेंट्स को ही नहीं बल्कि दर्शकों को भी रहता है। यह खास इसलिए होता है क्योंकि इस दिन सलमान खान खान आते हैं और घरवालों की क्लास लेते हैं। इसमें थोड़ी मस्ती थोड़ा मजाक मिला जुला रहता है। इस संडे यानि 22 जनवरी वाले एपिसोड में तो शाहरुख खान भी बिग बॉय कंटेस्टेंट्स की परीक्षा लेने के लिए पहुंचे हुए थे। शाहरुख और सलमान की एंट्री एक शानदार परफॉर्मेंस से हुई। इस परफॉर्मेंस के दौरान दोनों ने वहां मौजूद ऑडियंस से बात की और एक दूसरे के साथ खूब मस्तूी भी की।

सलमान खान ने शाहरुख से कुछ सीधे-सीधे सवाल पूछे। अब कहानी में ट्विस्ट ये था कि शाहरुख के इन जवाबों से एक पुलिस पूछताछ का सीन किया गया जिनमें इन्ही जवाबों का इस्तेमाल किया गया था। इस पूछताछ में सलमान चुलबुल पांडे के रोल में और शाहरुख खान आरोपी के तौर पर नजर आए। इस पूछताछ में शाहरुख पर शाकाल के ढाबे से कुछ ग्राम गोभी चुराने का आरोप था। दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान के पूछे गए सवालों में शाहरुख ने अपनी फेवरेट सब्जी गोभी बताई थी। इस बातचीत के दौरान करण और अर्जुन काफी मस्ती के मूड में दिखे।

इस पूछताछ के बाद दोनों स्टेज पर वापस आए। स्टेज की शान थोड़ी और बढ़ गई जब एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और रईस में शाहरुख खान की कोस्टार सनी लियोनी स्टेज पर आईं। सनी लियोनी ने लैला मैं लैला गाने पर परफॉर्मेंस दी थी। इसके बाद उन्होंने शाहरुख और सलमान के साथ दीवार फिल्म का एक आईकॉनिक सीन किया। इस सीन में वह शाहरुख और सलमान की मां के रोल में नजर आईं।

इस एपिसोड में शाहरुख ने मनवीर को एक सीक्रेट टास्क भी दिया था। इस टास्क में मनवीर को बानी को दिखाते हुए अंडे की दो ट्रे स्टोर रूम में रखनी थी और लोपा और बानी को कंपेयर करना था। मनवीर ने दोनों ही काम बखूबी किए थे। जिसके लिए शाहरुख ने उनकी तारीफ भी की थी।

 

 

Next Stories
1 रईस के प्रमोशन के लिए अगस्त क्रांति से दिल्ली आने वाले हैं शाहरुख खान, स्टार बनने के बाद पहली बार करेंगे ट्रेन का सफर
2 रईस के लिए शाहरुख खान को मिल रही तवज्जो से माहिरा खान नाखुश, कहा- मेरा भी होना चाहिए इंटरव्यू, नहीं मांग रही ज्यादा
3 वेस्ट बंगाल टूरिज्म के वीडियो में विदेशी सेनोरीटा के साथ नजर आ रहे हैं शाहरुख खान, इसमें थोड़ा अलग है DDLJ वाला सीन
दिशा रवि केस
X