ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने शेयर किया तुर्की के जादूगर आइसक्रीम वाले का वीडियो, क्या अपनी हंसी रोक पाएंगे आप?

वीडियो में आइसक्रीम वाला जिस तरह एक लड़की को बार-बार आइसक्रीम पकड़ा कर उसके हाथ से दूसरा कोन निकालता है वह काफी मजेदार है।

Author नई दिल्ली | March 24, 2017 3:41 PM
शाहरुख के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देख कर आपका पेट हंसते-हंसते दुखने लगेगा।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले का गाना गेरुआ तो आपको याद ही होगा। किंग खान की फिल्म के इस गाने का न सिर्फ म्यूजिक शानदार था बल्कि इसे बहुत ही दुर्गम लोकेशन्स पर शूट किया गया था। शाहरुख ने 23 मार्च को रात 11 बजे एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें तुर्की का एक आइसक्रीम वाला मजेदार जादुई ट्रिक्स दिखाते हुए आइसक्रीम बेच रहा है। वीडियो के बैकग्राउंड में शाहरुख की फिल्म का गाना गेरुआ भी बज रहा है। यह वीडियो काफी मजेदार है और शाहरुख को भी यह वीडियो काफी पसंद आया। तभी तो उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अगर यह वीडियो मैंने पहले देखा होता तो आइसलैंड जाने की बजाए हमने आइसक्रीम के साथ यह गाना शूट किया होता… शानदार।

शाहरुख के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देख कर आपका पेट हंसते-हंसते दुखने लगेगा। वीडियो में आइसक्रीम वाला जिस तरह एक लड़की को बार-बार आइसक्रीम पकड़ा कर उसके हाथ से दूसरा कोन निकालता है वह काफी मजेदार है। शाहरुख के इस वीडियो को अब तक 7 हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट और 32 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। जहां तक फिल्म के असली गाने का सवाल है तो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म के इस सॉन्ग को देखकर यही लगता है फिल्म का लुकेशन बेहद खूबसूरत है। सॉन्ग में शाहरुख और काजोल की केमेस्ट्री हूबहू 1995 में रिलीज हुई फिल्म दिल वाले दुल्हिया की याद दिलाते हैं तो बैकग्राउंड कभी खुशी कभी गम के सॉन्ग सूरज हुआ मध्यम की चांद ढलने लगा को याद दिलाता है।

इस खूबसूरत को आवाज दी है अर्जित सिंह और अंतरा मित्रा ने और लिखा है अमिताभ भट्टाचार्य ने। इस सॉन्ग की कोरियोग्राफी खान ने की है। सॉन्ग में काजोल की ड्रेस बेहद खूबसूरत है। शाहरुख की हालिया रिलीज की बात करें तो वह 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म रईस में नजर आए थे। अब वह जल्द ही फिल्म द रिंग में दिखाई देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App