ताज़ा खबर
 

…तो मजाक था शाहरुख खान द्वारा जारी किया गया फिल्म ‘द रिंग’ का फर्स्ट लुक!

असल में शाहरुख ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें शाहरुख और अनुष्का भारी जैकेट्स पहने और अपने चेहरों को ढके हुए गंभीर मुद्रा में नजर आ रहे हैं।

the ring first look, the ring teaser, the ring trailer, shahrukh khan upcoming movie, shahrukh khan next movie, shahrukh khan the ring, shahrukh khan movie the ring, the ring star cast, the ring updates, entertainment news in hindi, bollywood news in hindi, jansatta entertianment newsद रिंग की शूटिंग के दौरान जैकेट पहने अभिनेता शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान चीजों को हल्का-फुल्का रखना, और मौज मस्ती के अंदाज में जीना पसंद रखते हैं। फिर चाहे तो वह ट्विटर पर ‘Ask SRK anything’ का सीजन कर रहे हों जो मीडिया से बात करते वक्त उन्हें शानदार Quotes दे रहे हों। उन्हें मजाक पसंद हैं। हालांकि कई बार उनके जोक्स बहुत ही अजीबोगरीब हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब मंगलवार रात शाहरुख ने अपनी आने वाली फिल्म ‘द रिंग’ का फेक फर्स्ट लुक जारी कर दिया। इम्तियाज अली निर्देशित और शाहरुख संग अनुष्का शर्मा स्टारर इस फिल्म के बारे में जब शाहरुख ने ट्वीट किया तो उनके ज्यादातर फैन्स के सिर चकरा गए।

असल में शाहरुख ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें शाहरुख और अनुष्का भारी जैकेट्स पहने और अपने चेहरों को ढके हुए गंभीर मुद्रा में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को बहुत ही अजीब ढंग से फोटोशॉप भी किया गया है। शाहरुख ने अपने फैन्स का कन्फ्यूजन और भी ज्यादा तब बढ़ा दिया जब उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में यह लिख दिया कि ‘First Look’ of Imtiaz Ali’s film, allegedly called The Ring. Not a horror film nor a love story…it’s a Ninja epic! मतलब “इम्तियाज अली की फिल्म का फर्स्ट लुक, जिसे कथित तौर पर ‘द रिंग’ कहा जा रहा है। न तो कोई हॉरर फिल्म है और न हीं कोई लव स्टोरी… यह एक निन्जा महागाथा है।” हालांकि शाहरुख के कई फैन्स को इस बात का अंदाजा हो गया था कि शायद शाहरुख मजाक कर रहे हैं। लेकिन उनके इस ट्वीट ने कुछ देर के लिए इम्तियाज अली की धड़कनें जरूर बढ़ा दी होंगी।

हालांकि इसके कुछ ही मिनट बाद शाहरुख ने अपने फैन्स का कन्फ्यूजन दूर करते हुए एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने साफ किया कि “पिछला ट्वीट सिर्फ एक मजाक था। उन लोगों का कन्फ्यूजन दूर कर दूं जो मेरा मजाक नहीं समझ पाए और ऊटपटांग कयास लगा रहे हैं। बस बुडापेस्ट में बहुत सर्दी है। गौरतलब है कि शाहरुख और अनुष्का इस फिल्म की शूटिंग के लिए यूरोप की तमाम जगहों पर घूम रहे हैं। प्राग और एमस्ट्रडैम में अपनी शूटिंग पूरी करने के बाद अब वे बुडापेस्ट में हैं जहां सर्दी में संभवतः दोनों ने यह तस्वीर खिंचवाई।

Next Stories
1 ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रमन और इशिता फिर करेंगे शादी, आदि और आलिया की होगी इंगेजमेंट
2 बिग बॉस सीजन 10 में मेहमान बनकर आएंगी काजोल, कंटेस्टेंट्स को देंगी कड़ी टक्कर
3 MS Dhoni The Untold Story बनी 2016 की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म, जानिए आंकड़े
ये पढ़ा क्या?
X