ताज़ा खबर
 

जानिए अपनी मौत की फर्जी खबरों पर क्या बोले शाहरुख खान

कुछ दिन पहले एक यूरोपियन न्यूज वेबसाइट ईआई पायस टीवी ने एक न्यूज चलाया था जिसमें बताया गया था कि मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की एक विमान हादसे में मौत हो गई है।

Author नई दिल्ली | June 3, 2017 1:22 PM
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन करने सोमवार को वाराणसी पहुंचे थे।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने एक यूरोपियन न्यूज नेटवर्क द्वारा उड़ाई गई अपनी मौत की अफवाह का अपने अंदाज में जवाब दिया है। शाहरुख नें अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया कि प्लेन क्रैश और सेट पर भयानक हादसे के बाद भी बच गया। दरअसल कुछ दिन पहले एक यूरोपियन न्यूज वेबसाइट ईआई पायस टीवी ने एक न्यूज चलाया था जिसमें बताया गया था कि मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की एक विमान हादसे में मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक न्यूज नेटवर्क ने ब्रेकिंग न्यूज की तरह यह स्टोरी चलाई थी जिसमें कहा गया कि एक प्लेन क्रैश में शाहरुख खान समेत 7 लोगों की मौत हो गई है। इसके बाद बड़ी तेजी से यह खबर इंटरनेट पर वायरल हुई जिससे उनके काफी प्रशंसक परेशान हो गए। बाद में शाहरुख खान की टीम ने उनके ठीक-ठाक होने की पुष्टि की। शाहरुख ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर सेल्फी पोस्ट करके इस अफवाह का जवाब दिया है।

दरअसल शाहरुख इन दिनों निर्देशक आनंद एल रॉय की एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट की छत का एक बड़ा हिस्सा अचानक ढह गया जिससे दो क्रू मेंबर्स घायल हो गए। उन्हे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। हालांकि शाहरुख सेट की दूसरी ओर बैठे थे जिसकी वजह ले उन्हे कुछ नुकसान नहीं हुआ। शाहरुख ने इसी घटना का जिक्र अपने ट्वीट में किया है।

यह पहला ऐसा मौका नहीं है जब किसी फेमस सेलिब्रिटी की मौत का अफवाह उड़ाया गया हो। शाहरुख से पहले भी कई बॉलीवुड हस्तियों के मौत की झूठी खबर चलाई जा चुकी है। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन, एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन, दिलीप कुमार, राजपाल यादव, फरीदा जलाल, कैटरीना कैफ सहित कई मशहूर कलाकारों के मौत की अफवाह सोशल मीडिया के माध्यम से उड़ाई जा चुकी है और इस लिस्ट में शाहरुख अब खान नया नाम है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App