ताज़ा खबर
 

बहन लड़ रहीं पेशावर से चुनाव तो शाहरुख खान पर भड़क गए ट्रोल्स, कहा- पाकिस्तान चले जाओ

शाहरुख़ इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बेहद बिजी हैं। वो आजकल अमेरिका के अलबामा में फिल्म ज़ीरो की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी।

shahrukh khan, shahrukh khan troll, shahrukh khan twitter, shahrukh khan cousin, shahrukh khan pakistan, shahrukh khan pakistan election, jansattaशाहरुख खान।

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग कहा जाता है। शाहरुख खान की फैन्स फॉलोइंग का अंदाजा लगा पाना आसान नहीं है, उन्हें फैन्स भारत से लेकर पाकिस्तान और विदेशों में भी हैं। शाहरुख खान का पाकिस्तान की राजनीति से कोई वास्ता नहीं है लेकिन अब किंग खान का नाम पाकिस्तान के इलेक्शन से जुड़ गया है। जिसके कारण लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल शाहरुख खान की कजिन बहन नूर पाकिस्तान में रहती हैं और वह वहां पर होने वाले चुनाव में एक उम्मीदवार के तौर पर भाग ले रही हैं।

बता दें कि पाकिस्तान में 25 जुलाई को आम चुनाव होने वाले हैं और नूरजहां खैबर पख्तूनख्वा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। वह एक निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रही हैं। नूरजहां ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह देश की जनता के लिए काम करना चाहती हैं। जैसे ही खबर भारत पहुंची ट्रोर्ल्स ने शाहरुख खान को निशाने पर ले लिया। एक यूजर लिखता है, अब पता चला कि अमेरिका में शाहरुख खान के कपड़े क्यों उतरवाए गए थे? वहीं एक अन्य यूजर लिखता है, बहुत बधाई, लेकिन एक काम करो शाहरुख खान पाकिस्तान चले जाओ और दोबारा कभी भारत वापस मत आना। एक यूजर ने लिखा, तो यह है शाहरुख खान का पाकिस्तान से कनेक्शन। बता दें कि बीते कुछ साल पहले शाहरुख खान की यूएस एयरपोर्ट पर चेकिंग की गई थी क्योंकि उनके नाम के साथ खान जुड़ा है ऐसा ही तमाम पाकिस्तान सेलिब्रिटी के साथ भी होता है। शाहरुख खान ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था, जब भी मैं अपने ऊपर घमंड करता हूं तो एक बार यूएस एयरपोर्ट के वाकये को याद कर लेता हूं।

bollywood star, ammir khan, shahrukh khan, sohail khan, tuushar kapoor, sunny leone, serogrecy child, jansatta, bollywood news, entertainment news

 

शाहरुख़ इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बेहद बिजी हैं। वो आजकल अमेरिका के अलबामा में फिल्म ज़ीरो की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। ‘जीरो’ इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

torbaaz, sanjay dutt,Nargis Fakhri,Rahul Mittra,rahu dev, kalank, Nargish Fakhiri, jansatta gallery, sanjay dutt upcmoming movie, afghanistan attack

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आनंद आहूजा ने सोनम की शेयर की फनी तस्वीर, खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई
2 धूमधाम से चल रहीं रुबिना-अभिनव की शादी की तैयारियां, देखें एक्टर्स का नेचुरल फ्रेंडली इंविटेशन कार्ड
3 सलमान खान ने बताया- कौन सा एक्टर ले सकता है अमिताभ बच्चन की जगह
IPL 2020
X