ताज़ा खबर
 

‘सब हेटर्स अब लाइन पे..’, Shahrukh Khan ने BJP की जीत पर किया ये ट्वीट तो पीछे पड़ गए ट्रोल्स

Shahrukh Khan Trolled: बीजेपी को लेकर किए गए ट्वीट के कारण शाहरुख खान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान।

Shahrukh Khan Tweet: लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी के बहुमत मिलने के बाद बधाईयों का सिलसिला सोशल मीडिया पर थमने का नाम नहीं ले रहा। नरेंद्र मोदी को आम नागरिक से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक जीत की बधाई दे रहे हैं। सलमान खान, अनुपम खेर, रजनीकांत, वरुण धवन के बाद अब शाहरुख खान ने भी बीजेपी की जीत पर बधाई दी है। शाहरुख खान के ट्वीट करते ही ट्रोल्स उनके पीछे पड़ गए हैं। बीजेपी को लेकर किए गए ट्वीट के कारण किंग खान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

शाहरुख खान ने ट्वीट में लिखा- एक प्राउड भारतीय होने के नाते हमने एक ऐसी स्थापन की है, जिसके पास देश के विकास को लेकर स्पष्टता है। अपने सपनों और उम्मीदों को पूरा करने के लिए हमें उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलना होगा। लोकतंत्र की जीत हुई है, मोदी जी को और बीजेपी के नेताओं को बधाई। एक यूजर ने किंग खान की पोस्ट के रिप्लाई में लिखा- आपके आमिर खान जी जा रहे हैं देश छोड़कर या अब सुरक्षित हैं। एक यूजर ने लिखा- चलो भारतीय होने का एहसास हो गया। एक सोशल मीडिया यूजर लिखता है- अब एक-एक करके सारे हेटर्स लाइन पर आ जाएंगे, मोदी मैजिक। वहीं एक यूजर ने लिखा- दो दिन के बाद याद आया तुमको, ममता बनर्जी के हारने का दुख होगा।

बता दें कि इस साल कई फिल्मी सितारों ने सियासी दंगल में हाथ अजमाया। जहां कुछ सितारों को चुनाव में जीत हासिल हुई तो वहीं कुछ सितारों को हार का मुंह देखना पड़ा। सनी देओल, हेमा मालिनी, रवि किशन, हंसराज हंस और किरण खेर ने जीत हासिल की तो वहीं भोजपुरी स्टार निरहुआ, जया प्रदा, राज बब्बर और प्रकाश राज को हार का सामना करना पड़ा। खास बात यह है कि बीजेपी की जीत पर आम जनता से अलावा सेलेब्स भी जीत का जश्न मनाते हुए नजर आएं। अनुपम खेर ने अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कह रही थीं कि उन्हें पता था कि मोदी ही जीतेंगे। वहीं कंगना रनौत ने चाय पकौड़े खाकर जश्न मनाया।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X