ताज़ा खबर
 

‘राहुल इज अ चीटर’, सुई धागा चैलेंज में शाहरुख खान ने ऐसे चीटिंग कर पूरा किया चैलेंज

शाहरुख खान को एक चैलेंज मिला है। इसमें सुपरस्टार को सुई में धागा डालना है। लेकिन शाहरुख खान ने कुछ ऐसा किया कि जो खिलाड़ी अक्षय कुमार नहीं कर पाए.. शाहरुख ने उसे पलभर में कर डाला.. देखिए....

Author September 20, 2018 9:31 AM
सुई धागा चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए शाहरुख खान (फोटोसोर्स: शाहरुख खान इंस्टाग्राम वीडियो)

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म ‘सुई धागा’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इसके चलते अनुष्का शर्मा और वरुण ने सोशल मीडिया पर एक चैलेंज की शुरूआत की है। चैलेंज ये है कि इसमें बारीक सुई में धागा डलकर इस चैलेंज को पूरा करना है। ऐसे में यही चैलेंज अनुष्का शर्मा ने फिल्म सुपरस्टार शाहरुख खान को दिया। शाहरुख खान ने ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में शाहरुख बता रहे हैं कि उन्हें अनुष्का ने ये चैलेंज दिया जिसे वह पूरा करने की कोशिश करेंगे। ऐसे में शाहरुख अपनी सुई और धागा सबको दिखाते हैं तो देखने वाले हैरान रह जाते हैं।

शाहरुख अपने इस सुई और धागा से बड़ी ही आसानी से चैलेंज को पूरा कर लेते हैं। यही चैलेंज सुई धागा एक्टर ने खिलाड़ी अक्षय कुमार को भी दिया था। लेकिन इस चैलेंज को करने में अक्षय फेल हो गए थे। ऐसे में शाहरुख खान ने इस चैलेंज को पल भर में ही पूरा कर लिया था। इस बीच शाहरुख को ‘चीटर’ कहा जाने लगा। इससे पता चलता है कि फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की अंजलि यूं ही राहुल के लिए नहीं कहती थी- ‘राहुल इज अ चीटर’। वीडियो में देखें आखिर शाहरुख ने ऐसा क्या किया कि उन्होंने चैलेंज पूरा कर लिया लेकिन चीटिंग के साथ।

इसके अलावा देखिए अक्षय कुमार ने कितनी मेहनत और लगन के साथ इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया। लेकिन फिर भी अक्षय इस चैलेंज को पूरा नहीं कर पाए। हालांकि इस दौरान अक्षय कहते सुने जाते हैं कि इस चैलेंज से आसान तो कूदने वाला चैलेंज होता है।  बताते चलें, अनुष्का और वरुण की फिल्म सुई ‘धागा-मेड इन इंडिया’ 28 सितंबर को रिलीज हो रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App