ताज़ा खबर
 

आने वाली हैं ये 5 धमाकेदार वेबसीरीज, मिर्जापुर 2 सहित शाहरुख, मनोज बाजपेयी की सीरीज का है इंतजार

Web Series Hindi News: शाहरुख खान से लेकर मनोज बाजपेयी तक इन पांच वेबसीरीज ने दर्शकों का जोश हाई किया हुआ है। जानिए अपकमिंग वेबसीरीज के बारे में-

Web series review,Most Awaited Top 5 Upcoming Web Series, Top 5 Upcoming Web Series, Most Awaited 5 Web Series, Mirzapur Season 2,Inside Edge Season 2, The Family Man, Bard Of Blood, Breathe Season 2, Entertainment News, Entertainment News in Hindiवेब सीरीज मिर्जापुर-2 का एक पोस्टर।

Upcoming Five Web Series Mirzapur 2 To The Family Man: वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स-2 का खुमार फैन्स के सिर से अभी उतरा नहीं है। माना जा रहा है कि इस वेबसीरीज का क्रेज खत्म होते-होते ही मिर्जापुर वाले गुड्डू-बब्बू फिर से दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के लिए आ जाएंगे। यदि आप भी किसी नई वेबसीरीज का कर रहे हैं इंतजार, तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं पांच अपकमिंग वेब सीरीज के बारे में। शाहरुख खान से लेकर मनोज बाजपेयी तक इन पांच वेबसीरीज ने दर्शकों का जोश हाई किया हुआ है।

1. मिर्जापुर-2: इस वेबसीरीज की रिलीज डेट का अभी तक ऐलान नहीं हुआ है। हालांकि अमेजन प्राइम की नई वेबसीरीज के जल्द रिलीज होने की बात कही जा रही है। इस साल मार्च में मुन्ना भईया (देवेंदु) और कालीन भईया (पंकज त्रिपाठी) ने एक फोटो शेयर कर लिखा था कि जल्द ही सीरीज आने वाली है। खबरों की मानें तो इस साल के अंत वेबसीरीज रिलीज हो सकती है।

2. द फैमिली मैन- फैन्स को इस वेबसीरीज का बेसब्री से इंतजार है। इस वेबसीरीज के जरिए ही मनोज बाजपेयी डिजिटल डेब्यू भी करने जा रहे हैं। यह सीरीज 20 सितंबर को अमेजन प्राइम पर उपलब्ध हो जाएगी। द फैमिली मैन में मनोज और श्रीकांत तिवारी एक मध्यमवर्गीय परिवार के मुखिया का रोल अदा कर रहे हैं। श्रीकांत को मामूली कर्मचारी नहीं बल्कि स्पेशल एंजेट हैं। सीरीज में पाकिस्तान, जाजूसी और कॉमेडी तीन चीजें नजर आ रही हैं।

3. बॉर्ड ऑफ बल्ड- शाहरुख खान के प्रोड्क्शन के बैनर तले बनी यह सीरीज इसी महीने रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में इमरान हाशमी लीड भूमिका में हैं। इमरान के साथ मुक्काबाज फेम विनीत कुमार भी हैं। वेबसीरीज 27 सितंबर को रिलीज होगी। सीरीज की कहानी बिलाल सिद्दीकी के नॉवेल पर आधारित है। इसमें चार भारतीय खुफिया विभाग के अफसरों को बलूचिस्तान में पकड़ लिया गया है। इन्हीं को आंतकवादियों से छुडाने की कहानी है।

4. ब्रीद सीज़न -2: अमेजन प्राइम की इस सीरीज के पहले सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। सीरीज में आर माधवन और अमित साध जैसे सितारों ने शानदार काम किया था। ऐसे में मेकर्स इस सीरीज का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं। इस सीरीज से अमिताभ बच्चन और सैयामी खेर डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। सीरीज के दूसरे पार्ट में अमित साध भी हैं।

5. इनसाइड एज सीजन- 2: क्रिकेट, सट्टा और पैसा पर आधारित इस वेबसीरीज के पहले सीजन ने लोगों का ध्यान खींचा था। अब फैन्स को सीरीज के दूसरे सीजन का इंतजार है। अमेजन प्राइम ने इस सीरीज का आधिकारिक ऐलान भी कर दिया है। इसमें विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, सिद्धान्त चतुर्वेदी, तनुज विरवानी और अंगद बेदी स्टार्स हैं।

Next Stories
1 ‘मैं आगे जाकर भी..’, Ranu Mondal ने लता मंगेशकर की बात का दिया ये जवाब
2 Dream Girl Box Office Collection Day 2: ‘ड्रीम गर्ल’ ने आयुष्मान के ही फिल्मों के तोड़े रिकॉर्ड, फिल्म की हुई बंपर कमाई
3 शादी के बाद पार्टियों से बच रहे Kapil Sharma, बोलीं भारती सिंह
ये पढ़ा क्या?
X