ताज़ा खबर
 

Zero Trailer: पति विराट को लेकर शाहरुख खान ने अनुष्का शर्मा की ऐसे खींची टांग

ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म के तीनों स्टार्स अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ और शाहरुख खान मौजूद थे। इस दौरान पति विराट को लेकर शाहरुख खान ने अनुष्का शर्मा की टांग खींची।

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर ऑउट हो चुका है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर 2 नवंबर को ऑउट हो चुका है। ट्रेलर को देखने के बाद से ही फैन्स का उत्साह फिल्म को लेकर बढ़ गया है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म के तीनों स्टार्स अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ और शाहरुख खान मौजूद थे। इस दौरान पति विराट को लेकर शाहरुख खान ने अनुष्का शर्मा की टांग खींची। शाहरुख खान और अनुष्का के बीच को-स्टार्स से ज्यादा दोस्ती का रिश्ता है। यही कारण है कि दोनों को कई रियलिटी शोज में भी एक साथ देखा जा चुका है।

दरअसल ट्रेलर लॉन्च के वक्त शाहरुख खान से सवाल पूछा गया था कि आप किस क्रिकेटर को फिल्म ‘जीरो’ में नहीं देखना पसंद करेंगे और बाद में उसकी अपकमिंग रिलीज को प्रमोट करेंगे? सवाल का जवाब देते हुए किंग खान ने कहा, ”यदि किसी ने भी भारतीय क्रिकेटर टीम के खिलाफ कुछ भी कहा तो  उनके पीछे बैठी लड़की (अनुष्का शर्मा) से थप्पड़ जड़ देगी।” इसके बाद शाहरुख ने अनुष्का को ‘मिसेज क्रिकेटर’ कहा।

बता दें कि आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में कैटरीना कैफ ने एक सुपरस्टार की भूमिका निभा रही हैं वहीं अनुष्का शर्मा ने एक ऐसी लड़की का रोल अदा किया है जिसे गंभीर बीमारी है। जिसके कारण वह अपनी व्हीलचेयर से उठ नहीं सकती है। शाहरुख खान ने एक अधेड़ उम्र के बौने का रोल अदा किया है। जो अपने लिए एक प्रेमिका की तलाश कर रहा है। फिल्म का ट्रेलर देखने के लोगों को खूब पसंद आया है। पब्लिक के अलावा सेलेब्स ने भी ट्रेलर को पॉजिटिव रिस्पांस दिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है।

किसी ने चांद पर खरीदा प्लॉट तो किसी ने ‘मन्नत’ में लगा दी छलांग, किंग ऑफ रोमांस के हैं ऐसे दीवाने फैंस

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App