ताज़ा खबर
 

अमेजॉन के बॉस के लिए शाहरुख ने बदला ‘डॉन’ का फेमस डायलॉग, देखिए जेफ बेजॉस और किंग खान के बीच मस्ती

Shahrukh Khan: मौका था एक सितारों से सजी शाम का जिसकी मेजबानी अमेजॉन कंपनी ने की थी। जेफ बेजॉस ने यहां अपनी अभी तक की यात्रा लोगों से साझा की। वहीं शाहरुख खान मंच संचालन करते नजर आए

अमेजॉन सीईओ के साथ शाहरुख खान

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपने दमदार डायलॉग्स के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अमेजॉन के सीईओ जेफ बेजॉस से अपनी सुपरहिट फिल्म डॉन के डायलॉग्स बुलवाए। मौका था एक सितारों से सजी शाम का जिसकी मेजबानी अमेजॉन कंपनी ने की थी। जेफ बेजॉस ने यहां अपनी अभी तक की यात्रा लोगों से साझा की। वहीं शाहरुख खान मंच संचालन करते नजर आए।

शाहरुख ने अपने फेमस डायलॉग- “डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है” को बदले हुए अंदाज में बेजॉस से बुलवाया। रितेश देशमुख द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में किंग खान जेफ से बोलते हैं “जेफ को पकड़ना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है।” शाहरुख का डायलॉग बोलने का अंदाज बिल्कुल ही विदेशी था। यह वीडियो सोशल मीडिया शाहरुख के फैंस के जरिये काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

शाहरुख ने भी सोशल मीडिया पर जोया अख्तर और जेफ बेजॉस के साथ तस्वीर साझा करते हुए अमेजॉन प्राइम वीडियो के कार्यक्रम को धन्यवाद दिया। इस कार्यक्रम में शाहरुख के अलावा रितेश देशमुख अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ पहुंचे थें तो फिल्म निर्देशक जोया अख्तर भी मौजूद थीं। विद्या बालन से लेकर कमल हासन और फरहान अख्तर सभी ने इस कार्यक्रम की रौनक बढ़ाई।

कार्यक्रम के दौरान बेजॉस पूरे समय काफी सहज नजर आए। शाहरुख की प्रशंसा करते हुए अंत में बेजॉस ने कहा कि वह बहुत नम्र इंसान हैं जिसके जवाब में उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि ये मेरी फिल्में न चलने का नतीजा है। करियर की बात करें तो शाहरुख की पिछली फिल्म जीरो ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया।

फिल्म निर्माता के तौर पर अभिषेक बच्चन द्वारा अभिनीत बॉब बिस्वास उनकी अगली फिल्म होगी। दूसरी ओर करीब 8.30 लाख करोड़ रुपए की नेटवर्थ वाले दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति जेफ बेजोस भारत दौरे पर हैं।

अमेजन के फाउंडर और सीईओ बेजोस ने बुधवार को दिल्ली में छोटे-मध्यम कारोबारियों के लिए आयोजित कार्यक्रम ‘अमेजन संभव’ में भारत को लेकर घोषणाएं भी कीं। उन्होंने कहा कि अमेजन भी किसी समय छोटा बिजनेस था पर आज अमेजॉन कहां है ये सब जानते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘शादी से पहले बच्चा..’, कल्कि कोचलिन ने किया बयां, एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के बारे में जानकर फैमिली ने कैसे किया था रिएक्ट
2 कौन है जो करण जौहर को ‘करण जोकर’ कहकर बुलाता है, जानिए क्या था इनका रिएक्शन
3 अनु मलिक के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला महिला आयोग ने किया बंद, नहीं मिले प्रमाण
ये पढ़ा क्या?
X