Shahrukh Khan sunshine Abram turns 5 years old but he thinks he is 9 - Jansatta
ताज़ा खबर
 

खुद को 5 साल का नहीं 9 साल का समझते हैं शाहरुख खान के छोटे ‘शहजादे’ अबराम

पापा शाहरुख खान ने भी सोशल मीडिया पर अपने बेटे अबराम के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें अबराम शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान अबराम के एक्सप्रेशन्स बहुत क्यूट लग रहे हैं।

शाहरुख खान के बेटे अबराम

शाहरुख खान और गौरी खान के छोटे बेटे अबराम एक स्टारकिड हैं। शाहरुख के बेटे अबराम की पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया में भी बहुत है। अभी से ही अबराम के फॉलोअर्स की लंबी लाइन लग चुकी है। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर तो अबराम के फैनपेज तक बने हुए हैं। 27 मई को अबराम का 5 वां जन्मदिन था। बेटे के जन्मदिन पर मां गौरी ने अपने छोटे बेटे के साथ दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। तस्वीर में अबराम बहुत क्यूट लग रहे थे। इस दौरान अबराम अपनी मम्मी के साथ मस्ती के मूड में दिखाई दिए।

पापा शाहरुख खान ने भी सोशल मीडिया पर अपने बेटे अबराम के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें अबराम शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान अबराम के एक्सप्रेशन्स बहुत क्यूट लग रहे हैं। शाहरुख बताते हैं कि उनका बेटा अबराम 5 साल का हो चुका है। लेकिन अभी से वह खुद को नौ साल का समझा है। शाहरुख ने पहले भी बताया था कि अबराम हर सुबह उठ कर खुद को एक साल बड़ा मानते हैं।

हर सुबह उठकर खुद को एक साल बडा समझते हैं अबराम

शाहरुख ने ट्विटर पर अपने द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को बहुत की प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में शाहरुख खान लिखते हैं, ‘मेरा सनशाइन 5 साल का हो गया है। लेकिन वह समझता है कि वह 9 साल का हो चुका है। प्लीज आप उसे सच मत कहिएगा अगर आप उसे मिलें तो। बच्चों को अफने खुद के संगीत में गाना गाते रहने देना चाहिए। उन्हें खुद के ड्रीम में जीने देना चाहिए… और पापा को बहुत सारा प्यार करते हुए लगे लगाते रहना चाहिए।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App