ताज़ा खबर
 

ZERO में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी, ऐसा है रोल

शाहरूख की फिल्म जीरो का इंतजार उनके फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरूख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी दिखेंगी और श्रीदेवी एक सरप्राइज पैकेज के साथ नजर आएंगी।

जीरो में शाहरूख के साथ श्रीदेवी दिखेंगी

शाहरूख खान की फिल्म जीरो इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म शाहरूख के लिए कई मामलों में खास है और उनमें से एक वजह यह है कि इस फिल्म में उनके साथ श्रीदेवी हैं जो कैमियो रोल में नजर आएंगी। शाहरुख खान इस चीज को दर्शकों के लिए एक सरप्राइज पैकेज की तरह इस्तेमाल करना चाहते हैं। श्रीदेवी इस फिल्म में करिश्मा कपूर, काजोल, रानी मुखर्जी और आलिया भट्ट के साथ स्पेशल सॉन्ग करती दिखेंगीं। यह एक आइटम सॉन्ग है।

बता दें कि श्रीदेवी का निधन इसी साल 24 फरवरी को दुबई में हुआ था। ज़ीरो के लिए उनकी आखिरी शूटिंग को फिल्मी पर्दे पर देखना उनके फैन्स के लिए यकीनन बेहद स्पेशल होगा। शाहरूख खान श्रीदेवी के इस गाने को फिल्म रिलीज होने से पहले दर्शकों के सामने नहीं लाना चाहते हैं। बता दें कि ऐसा शाहरूख इसलिए नहीं करना चाहते हैं क्योंकि वह श्रीदेवी की मौजूदगी को सीधे थिएटर में दिखाना चाहते हैं।

हालही में जीरो का पहला गाना ‘मेरा नाम तू’ रिलीज हुआ है और इस गाने में शाहरूख और अनुष्का रोमांस करते दिख रहे हैं। इस गाने में अनुष्का व्हीलचेयर पर दिख हैं। इस खूबसूरत गाने को इरशाद कामिल ने गाया है और इस गाने का कंपोजीशन अजय-अतुल ने किया है। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

जीरो में एक बार फिर ‘जब तक है जान’ के स्टार कास्ट एक साथ नजर आएंगें। जब तक है जान को लगभग 6 साल हो गए हैं। जीरो फिल्म में शाहरूख एक बौने का किरदार निभा रहे हैं और उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया है कि जीरो अब तक की उनकी सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App