ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने शेयर किया ट्रेनर प्रशांत के साथ वीडियो, बताया- घर को छोड़ कर कहीं भी नहीं करता वर्क आउट

शाहरुख के इस ट्वीट को एक घंटे के अंदर साढ़े चार हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। गौरतलब है कि शाहरुख खान इसी साल जनवरी में फिल्म रईस में एक गैरकानूनी शराब का धंधा करने वाले कारोबारी की भूमिका में नजर आए थे।

Author नई दिल्ली | February 28, 2017 6:36 PM
शाहरुख ने बताया कि प्रशांत पिछले 20 साल से शाहरुख को ट्रेंड कर रहे हैं। शाहरुख ने यह वीडियो असल में बॉडी स्कल्पटर नाम की एक जिम में शूट किया है।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से अपने ट्रेनर प्रशांत के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में शाहरुख प्रशांत के बारे में बता रहे हैं कि प्रशांत वही शख्स हैं जो उनकी बॉडी बनाते हैं। शाहरुख ने बताया कि प्रशांत पिछले 20 साल से शाहरुख को ट्रेंड कर रहे हैं। शाहरुख ने यह वीडियो असल में बॉडी स्कल्पटर नाम की एक जिम में शूट किया है। शाहरुख ने वीडियो में बताया है कि वह अपने घर के अलावा कहीं भी ट्रेनिंग नहीं करते हैं लेकिन यह पहली बार है जब वह किसी जिम में पहुंचे हैं। कैप्शन में शाहरुख ने लिखा- पहली बार बॉडी स्कल्पटर में गया था। वर्क आउट किया और वे अच्छा डिनर भी देते हैं। शाहरुख ने जिम की तारीफ में बताया कि उन्होंने ऐसी जिम अब तक दुनिया में कहीं नहीं देखी है।

शाहरुख के इस ट्वीट को एक घंटे के अंदर साढ़े चार हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। गौरतलब है कि शाहरुख खान इसी साल जनवरी में फिल्म रईस में एक गैरकानूनी शराब का धंधा करने वाले कारोबारी की भूमिका में नजर आए थे। फिल्म ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म काबिल के साथ रिलीज हुई थी। हालांकि ऋतिक की तुलना में रईस बहुत तेजी से बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ी और देखते ही देखते इसने 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया। फिल्म में शाहरुख के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिका में थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी।

शाहरुख खान की फिल्म रईस की कहानी 1980 के दौर में गुजरात के इर्द गिर्द घूमती है। यह फिल्म रईस नाम के एक शख्स के बारे में बताती है। जो जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहता है। उसकी लाइफ एक सिंपल फंडे पर चलती है जो कि उसकी मां यानि अम्मी जान ने दिया है। किंग खान की यह फिल्म रईस की जिंदगी में आते उतार-चढ़ाव को दिखाती है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह जीरो से शुरू होकर रईस एक बड़ा साम्राज्य खड़ा कर लेता है। अपने धंधे को लेकर उसके फंडे उसे पूरे शहर में मशहूर कर देते हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मजूमदार (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की एंट्री होती है। आंकड़ों की मानें तो फिल्म का कुल कलेक्शन 200 करोड़ तक जा सकता है। यदि ऐसा होता है तो चेन्नई एक्सप्रेस के बाद 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली शाहरुख की यह अगली फिल्म होगी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App