ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने अपने फेवरेट हॉलीवुड स्टार वॉरेन बैट्टी संग पोस्ट की सेल्फी, जानिए कौन हैं यह सेलेब्रिटी

तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- बवंडरों के बीच से फफर करते हुए कुछ दोस्तों के साथ लॉस एंजेलिस में वक्त बिताया और अपने पसंदीदा अभिनेता... वॉरेन बेटी से मिला।

Author नई दिल्ली | April 30, 2017 6:03 PM
तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- बवंडरों के बीच से फफर करते हुए कुछ दोस्तों के साथ लॉस एंजेलिस में वक्त बिताया और अपने पसंदीदा अभिनेता… वॉरेन बेटी से मिला।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में टेड टॉक 2017 सम्मेलन में पहुंचे। शाहरुख कनाडा के वैंकुवर में आयोजित इस कार्यक्रम को संबोधित करने वाले पहले भारतीय एक्टर बन गये हैं। शाहरुख ने इस कार्यक्रम में मानवीय मूल्यों, फिल्म, रोमांस इंटरनेट समेत कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। शो में मौजूद सूत्रों का कहना है कि शाहरुख का ये टॉक शो इतना जोरदार था कि वह TED Talk के अब तक से सबसे फनी स्पीकर बन गये हैं। इसके बाद शाहरुख ने थोड़ा वक्त अपने पसंदीदा हॉलीवुड सेलेब्रिटी वॉरेन बैटी से मिलने के लिए निकाला और उनसे मिलने जा पहुंचे। उनसे मिलकर वह इतने खुश हुए कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उनके साथ क्लिक की हुई एक तस्वीर शेयर कर दी।

तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- बवंडरों के बीच से फफर करते हुए कुछ दोस्तों के साथ लॉस एंजेलिस में वक्त बिताया और अपने पसंदीदा अभिनेता… वॉरेन बेटी से मिला। शाहरुख और बैटी दोनों ही हाल में अलग-आलग मामलों के चलते चर्चा में बने रहे हैं। वॉरेन के बारे में बता दें कि उनका पूरा नाम हेनरी वॉरेन बैट्टी है और वह एक अमेरिकी अभिनेता व फिल्ममेकर हैं। उन्हें 14वें एकेडमी अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया जा चुका है। शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स इस वक्त आईपीएल-2017 में कंपीट कर रही है और वह इसमें व्यस्त हैं। साथ ही जल्द ही अनुष्का शर्मा के साथ उनकी एक फिल्म भी रिलीज होगी।

टेड के सम्मेलन में किंग ऑफ रोमांस के नाम से मशहूर शाहरुख खान ने इंसानी रिश्तों और मानवीय मूल्यों पर टिप्पणी की। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे के मुताबिक शाहरुख खान ने दुनिया में बढ़ते नफरत को लक्ष्य कर कहा कि अब ह्यूमैनिटी भी मेरी तरह है, और मेरी तरह उसकी भी उम्र बढ़ रही है। शाहरुख ने कहा, ‘ मानवता काफी हद तक मेरी तरह है, यह एक उम्रदराज सिनेमा स्टार की तरह है, इसे कई नयी चीजों से जूझना पड़ रहा है, और ये यह सोचकर परेशान है कि मैने इसे सही तरीके से अपनाया या नहीं।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App