ताज़ा खबर
 

‘अगली बार मन्नत भिजवा देना कपड़े…’, जब शाहरुख खान ने अपने हाथ से सिल दिया फैन की कमीज का बटन

Shahrukkh Khan : शाहरुख खान अपने फैंस की बातों को मजाक में बेशक लेते हैं लेकिन उनकी अपने चाहने वालों की रिक्वेस्ट भी पूरी करते हैं।

Shahrukh Khan, SRK, SRK FAN, SHAHRUKH Sewing Fan Shirt, SRK Movies, Sharukh khan mannat , Shahrukh khan unknown fact, shahrukh khan lifestyle, shahrukh khan personal life, entertainment news, bollywood news, televison newsसुपरस्टार शाहरुख खान

Shahrukh Khan : सुपरस्टार शाहरुख खान सिर्फ नाम से ही किंग खान नहीं दिल के भी किंग हैं। शाहरुख खान अपने फैंस की बातों को मजाक में बेशक लेते हैं लेकिन उनकी अपने चाहने वालों की रिक्वेस्ट भी पूरी करते हैं। ऐसा ही एक किस्सा है जब शाहरुख खान ने एक फैन की शर्ट का टूट बटन खुद अपने हाथों से सिला था, सुई धागा लेकर।

जी हां, दरअसल, शाहरुख एक चैट शो पर पहुंचे थे। शाहरुख के साथ एक्ट्रेस अनुश्का शर्मा को भी बुलाया गया था। शो में अनुश्का का एक फैन उन्हें रिक्वेस्ट करने लगा कि वह उनकी कमीज का बटन सिल दें, फैन देखना चाहता था कि अनुष्का बटन सिलना जानती हैं। ऐसे में शाहरुख खान हंसने लगते हैं औऱ वह बोलते हैं लाओ मैं करता हूं।

शाहरुख सीरियस होकर बताते हैं कि हां वह ये काम जानते हैं। खुद के कपड़े भी कई बार वह सिलते हैं, तो वहीं शाहरुख ने ये भी कहा कि वह-झाड़ब पोछा औऱ बर्तन भी कर लेते हैं।

शाहरुख खान के लिए सुई औऱ धागा मंगवाया गया और इसके बाद उन्होंने अनुष्का के फैन की शर्ट में बटन लगा दिया। शाहरुख ने एक अन्य इंटरव्यू में बताया था कि उनके घर में एक बार पार्टी चल रही थी। वह सब ऊपर पार्टी कर रहे थे। तभी नीचे से खबर आई कि कोई अंजान आदमी मन्नत में घुस आया है। इसके बाद उस आदमी ने सीध स्वीमिंग पूल में जंप मार दी।

सिक्योरिटी गार्ड दौड़े-दौड़ें आए औऱ उन्होंने उस आदमी को पकड़ लिया। शाहरुख खान बताते हैं कि जब उनके लोगों ने उन्हें बताया कि सर एक फैन आया है जिसने आते ही पूल में छलांग मार दी। अब उसका क्या करें वो कह रहा है मैं जा रहा हूं। तो शाहरुख बोलते कि मैंने कहा नहीं रुको याद मैं मिलता हूं। तभी उस फैन ने कहा- ‘नहीं मेरे को नहीं मिलना, टाइम नहीं है, मैं बस उस पूल में नहाने आया था जिसमें शाहरुख नहाता है।’ और वह चला गया।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mahabharat Episode 10 April 2020 Updates: श्रीकृष्ण ने सुनी रुक्मिणी की पुकार, विदर्भ के राजकुमार ने लगाई वासुदेव से मौत की गुहार
2 Ramayan: श्रीराम के अनन्य भक्त हैं रामायण के रावण अरविंद त्रिवेदी, टीवी पर प्रभु को देख भर आईं आंखें
3 हनुमान से लेकर विभीषण तक, अब दुनिया में नहीं हैं रामायण के ये कलाकार, जानिये…