scorecardresearch

शाहरुख खान ने अपने विदेशी फैन को भेजा खास तोहफा, मुश्किल में फंसे भारतीय प्रोफेसर की यूं की थी मदद

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने अपने एक फैन को खास तोहफा भेजा है, जिसकी वजह से वो इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Shahrukh khan
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की दुनिया भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। शाहरुख भी अपने फैन्स के साथ हमेशा बने रहते हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपने एक फैन के लिए कुछ ऐसा किया है, जिससे वो चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल शाहरुख खान ने अपने फैन को खास गिफ्ट भेजा है। शाहरुख खान ने मिस्र के अपने भारतीय फैन की मदद की है, जो उन्हीं के देश से हैं। जिससे प्रोफेसर को बेहद खुश हुई और उन्होंने इसकी जानकारी ट्विटर हैंडल पर शेयर की। जिसके बाद से शाहरुख खान इंटरनेट पर सुर्खियों में बने हुए हैं।

अश्निनी देशपांडे नाम की महिला प्रोफेसर ने अपने ट्विटर पर लिखा है ‘मिस्र में एक ट्रैवल एजेंट को पैसे ट्रांसफ करने थे लेकिन पैसे ट्रांसफर करने में दिक्कत हो रही थी। जिसके बाद एजेंट ने उनसे कहा कि आप शाहरुख खान के देश से हैं। मुझे आप पर पूरा भरोसा है, मैं बुकिंग कर देता हूं। आप बाद में मुझे पैसे दे देना। उस एजेंट ने कहा मुझे कहा कि मैं किसी ओर के लिए ऐसा नहीं करता हूं लेकिन शाहरुख खान के लिए कुछ भी’।

अश्निनी देशपांडे के इस ट्वीट के बाद शाहरुख खान की टीम ने उनसे संपर्क किया और शाहरुख की तरफ से उनके लिए एक स्पेशल गिफ्ट भी भेजा है। इसके बाद प्रोफेसर अश्विनी देशपांडे ने एक और ट्वीट किया और उसमें उन्होंने लिखा ‘इस कहानी का अंत बेहद खास हुआ है। शाहरुख खान द्वारा आज 3 तस्वीरें भेजी गई है। एक मिस्र के ट्रैवल एजेंट के लिए, बहुत ही प्यारे संदेश के साथ, एक मेरी बेटी के लिए और एक मेरे लिए केतकी वर्मा धन्यवाद’।

शाहरुख खान द्वारा अपने ऑटोग्राफ के साथ लिखा है ‘मेरे साथी भारतीय के प्रति दयालु होने के लिए धन्यवाद। आप बहुत मेहरबान और उदार है।

प्रोफेसर देशपांडे के इस ट्वीट के बाद लगातार शाहरुख सुर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर उनकी तारीफें कर रहे है।

गौरतलब है शाहरुख खान पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव दिखाई दे रहे हैं। जब से उनके बेटे आर्यन खान को कथित तौर पर ड्रग्स के मामले में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था। हालांकि कभी-कभार कमर्शियल पोस्ट को छोड़कर SRK लोगों की नजरों से दूर हो गए हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट