ताज़ा खबर
 

शाहरुख बोले- मैं बहुत दिलफेंक हूं, सलमान से प्यार हो जाएगा, वीडियो हो रहा वायरल

'दस का दम' के फिनाले एपिसोड के लिए शाहरुख और रानी बतौर गेस्ट शो का हिस्सा बने थे। शो में दोनों ने सलमान के संग खूब मस्ती की।

शाहरुख खान और सलमान खान।

शाहरुख खान इन दिनों टीवी के पॉपुलर रिएलिटी गेम शो ‘दस का दम’ से लोगों का दिल जीत रहे हैं। दबंग खान के शो में इंडस्ट्री से जुड़े दोस्त भी शरीक होते हैं। इसी दौरान सोशल मीडिया पर सलमान और शाहरुख का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें किंग खान कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह एक दिलफेंक इंसान हैं और उन्हें सलमान से प्यार हो जाएगा। दरअसल ‘दस का दम’ के फिनाले एपिसोड के लिए शाहरुख और रानी बतौर गेस्ट शो का हिस्सा बने थे। शो में तीनों ही दोस्तों ने खूब मस्ती की।

शो के एक सेगमेंट में शाहरुख, सलमान और रानी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल रानी दबंग खान और किंग खान के बीच में एक कॉम्पिटिशन कराती हैं। जिसमें दोनों ही एक्टर्स को एक-दूसरे से आंखे मिलानी होती हैं। रानी कहती हैं, ”देखते हैं कौन सबसे पहले आंखे झपकाता है।” जिस पर शाहरुख कहते हैं, ”ये टाइगर जिंदा है लड़के की आंखों में आंखे डाल-डाल कर। मेरे अंदर हिम्मत नहीं है। सलमान की आंखों में कोई आंख डाल सके किसी की हिम्मत है।” इस दौरान शाहरुख और सलमान शर्माने वाले एक्सप्रेशन्स देते हैं। शाहरुख आगे कहते हैं, ”मैं बहुत दिलफेंक हूं, मुझे प्यार हो जाएगा। ये मुझसे मत कराओ।”

‘दस का दम’ के फिनाले एपिसोड 8 और 9 सितंबर को प्रसारित किया जाएगा। सलमान खान इन दिनों अपने दूसरे शो ‘बिग बॉस 12’ को लेकर भी चर्चा में हैं। बिग बॉस सीजन 12 कई सारे बदलावों के साथ 16 सितंबर से ऑन-एयर होने के लिए तैयार है। हाल ही में सलमान खान से सवाल किया गया कि आपके अनुसार सबसे विचित्र जोड़ी कौन-सी है? सलमान ने मीडिया से बातचीत में कहा, ”मैं और संजय दत्त। हमने शो के सीजन पांच को एक साथ होस्ट किया था। इसलिए वह मेरे लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं। मैं इसके अलावा शाहरुख खान को भी चुनना चाहूंगा।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App