ताज़ा खबर
 

जस्टिन बीबर की मेहमाननवाजी के लिए शाहरुख खान, सलमान खान और मुकेश अंबानी में होड़

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान ग्रैमी पुरस्कार विजेता कनाडाई गायक जस्टिन बीबर की मेजबानी करने की होड़ में हैं।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और शाहरुख खान।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान ग्रैमी पुरस्कार विजेता कनाडाई गायक जस्टिन बीबर की मेजबानी करने की होड़ में हैं। पॉपस्टार बीबर आठ मई को अपने जियो जस्टिन बीबर पर्पस वर्ल्ड टूर के लिए यहां पहुंच रहे हैं। कार्यक्रम व्हाइट फॉक्स इंडिया द्वारा आयोजित किया जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक, 23 वर्षीय गायक के लिए संभावित मेजबानों की सूची में प्रमुख उद्योगपति मुकेश अंबानी भी शामिल हैं। कार्यक्रम 10 मई को आयोजित होगा।

बीबर के भारत आने के बाद ही अंतिम मेजबान पर फैसला होगा। सिर्फ मेजबानी की ही होड़ नहीं है। सूत्रों का कहना है कि संगीत कार्यक्रम के उद्धघाटन को लेकर भी आगामी फिल्मों ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ और ‘मेरी प्यारी बिंदू’ की टीमों के बीच होड़ लगी हुई है।

दिलचस्प बात यह है कि दोनों फिल्मों की अभिनेत्रियां श्रद्धा कपूर और परिणीति चोपड़ा पहले अपना गायन कौशल दिखा चुकी हैं। परिणीति चोपड़ा ‘मेरी प्यारी बिंदू’ में हैं, तो श्रद्धा कपूर ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में हैं।

कार्यक्रम में आमंत्रित अतिथि सूची में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्य राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करण जौहर, गौरी खान, मनीष मल्होत्रा और कंगना रनौत जैसे सितारे शामिल हैं।

सलमान खान से पूछना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा- "कब होगी आपकी शादी?"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App