ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने कहा- बनाना चाहता हूं डॉन 3 लेकिन फरहान के पास नहीं है कोई कहानी

'डॉन : द चेस बिगिंस' वर्ष 2006 में रिलीज हुई। यह 1978 की अमिताभ बच्चन अभिनीत 'डॉन' की रीमेक है। 2006 में आई फिल्म का सीक्वल वर्ष 2011 में 'डॉन 2' के नाम से आया।

Author नई दिल्ली | January 19, 2017 4:41 PM
Shahrukh Khan, GQ India Magazineअभिनेता शाहरुख खान (Image Source: Twitter)

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान फिल्म ‘डॉन’ के नए सीक्वल पर विचार कर रहे हैं, लेकिन उनका कहना है कि फिल्मकार फरहान अख्तर के पास फिलहाल इसके लिए कोई कहानी नहीं है। ऐसे समय में जबकि फिल्मों के सीक्वल का दौर है और फिल्म रिलीज होने से पहले सीक्वल की घोषणा कर दी जाती है, शाहरुख का मानना है कि उनकी फिल्मों ‘डॉन’ और ‘रा.वन’ का सीक्वल बनाया जा सकता है।

यहां बुधवार को संवाददाताओं से चर्चा के दौरान शाहरुख ने कहा, “‘डॉन’ का सीक्वन बनने की संभावना है, लेकिन फरहान के पास ‘डॉन 3’ के लिए फिलहाल कोई कहानी नहीं है।”

‘डॉन : द चेस बिगिंस’ वर्ष 2006 में रिलीज हुई। यह 1978 की अमिताभ बच्चन अभिनीत ‘डॉन’ की रीमेक है। 2006 में आई फिल्म का सीक्वल वर्ष 2011 में ‘डॉन 2’ के नाम से आया।

शाहरुख इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रईस’ के प्रचार में व्यस्त हैं। फिल्म गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी है। इसमें पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी मुख्य भूमिका में हैं। राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बताइए, सलमान खान के ये ट्वीट्स देख कर आप उनके बारे में क्‍या सोचेंगे
2 फरहान अख्तर की मां हनी ईरानी क्यों करती हैं श्रद्धा कपूर से नफरत?
3 काबिल: जब यामी गौतम से ऋतिक रोशन ने की अमिताभ बच्चन की तरह बात
ये पढ़ा क्या ?
X