ताज़ा खबर
 

पढ़ें किस काम के लिए शाहरुख खान ने कहा NO, ये करना शुरू किया तो जान ही निकल जाएगी

शाहरुख खान फिल्म ‘रईस’ में भले ही चुनाव लड़ते नजर आए हैं। लेकिन असल जिंदगी में उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। उनका कहना है कि वह राजनीति से एकदम दूर रहना चाहते हैं।

Shahrukh Khan, Chammak Challo, Dance Video, RAOne, Raees Movie, Release

शाहरुख खान फिल्म ‘रईस’ में भले ही चुनाव लड़ते नजर आए हैं। लेकिन असल जिंदगी में उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। उनका कहना है कि वह राजनीति से एकदम दूर रहना चाहते हैं क्योंकि उन्हें राजनीति समझ नहीं आती।

‘रईस’ में 51 वर्षीय अभिनेता गुजरात के एक अवैध शराब तस्कर की भूमिका में हैं जिसके धंधे को एक पुलिस अधिकारी चुनौती देता है और आखिर में उसे चौपट कर देता है। फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने निभाई है।

शाहरूख से जब यह पूछा गया कि हालिया रिलीज उनकी क्राइम-थ्रिलर फिल्म में अपने किरदार की तरह क्या वह राजनीति में आना चाहते हैं, उन्होंने कहा कि मैं कुछ और करने की बजाए एक्टिंग करना पसंद करूंगा।

सुपरस्टार ने कहा, ‘‘मैं यह ‘एक्टिंग’ कर सकता हूं, मैं वह ‘राजनीति’ नहीं कर सकता। अगर मैंने वह करना शुरू कर दिया तो जान ही निकल जाएगी मेरी तो। मुझे वह काम नहीं आता और न ही मैं वह करना चाहता हूं। मैं उससे जुड़ा नहीं हूं और जुड़ना चाहता भी नहीं हूं।’’

फिल्म की सफलता के बाद सोमवार की रात रात रखी गई एक पार्टी में शाहरूख ने यह बयान दिया। इस दौरान उनके साथ फिल्म के कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दिकी और सनी लियोन भी मौजूद थीं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सलमान खान के पिता चाहते थे कि एक बेटा देश के लिए क्रिकेट खेले, जानिए पूरी कहानी
2 फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलने के बाद हर्षवर्धन कपूर के कमेंट पर दिलजीत दोसांझ ने दिया यह जवाब
3 बिना जाम छलके मनाया गया Raees की कामयाबी का जश्न, सनी लियोनी संग अलग अंदाज में दिखेे शाहरुख
ये पढ़ा क्या?
X