ताज़ा खबर
 

मुझसे बड़े स्टार हैं सलमान खान और आमिर खान: शाहरुख

ईद के मौके पर बेटे के साथ बालकनी में आए शाहुरख की तस्वीरें गुरुवार को सोशल मीडिया पर छाई रहीं। शाहरुख ने मीडिया से भी बातचीत की जिसमें उन्होंने अपने प्रोजेक्ट्स, अपने बच्चों की पढ़ाई और करियर की बात की। जब शाहरुख से पूछा गया कि क्या उनके बच्चे उनके नक्शे कदम पर चलेंगे। तो […]
शाहरुख खान ने अपने आने प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बात की

ईद के मौके पर बेटे के साथ बालकनी में आए शाहुरख की तस्वीरें गुरुवार को सोशल मीडिया पर छाई रहीं। शाहरुख ने मीडिया से भी बातचीत की जिसमें उन्होंने अपने प्रोजेक्ट्स, अपने बच्चों की पढ़ाई और करियर की बात की। जब शाहरुख से पूछा गया कि क्या उनके बच्चे उनके नक्शे कदम पर चलेंगे। तो शाहरुख ने कहा, जहां तक पढ़ाई की बात है वो भी उसी तरह आगे बढ़ रहे हैं जिस तरह मैंने पढ़ाई की है। मैंने मास्टर डिग्री की है और आर्यन अभी ग्रैजुएशन की तैयारी कर रहा है। हां एक बात बता दूं कि वो कैलिफोर्निया में एक फिल्म स्कूल जाने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसमें मैं उसकी पूरी मदद कर रहा हूं। मैंने कई इंग्लिश और हिंदी क्लासिक फिल्मों को फोल्डर बना कर उसे दिए हैं। ताकि वो ज्यादा से ज्यादा फिल्में देखे और समझे।

 

shahrukh

 

किसी भी तरह का कंट्रोवर्शियल बयान देने से बचते हुए शाहरुख ने किसी भी और मुद्दे पर पूछे गए सवालों को बड़े ही तरीके से टाल दिआ। जब उनसे पूछा गया कि उनके कॉम्पिटीटर्स सलमान और आमिर ने रेस्लिंग पर फिल्में की हैं। सुल्तान रिली हो चुकी है और दंगल जल्द आने वाली है। क्या वो भी कोई रेस्लर वाला रोल करने के बारे में सोच रहे हैं। तो शाहरुख ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहा, दोनों खान्स रेस्लिंग संभाल सकते हैं। लेकिन मैं किसी एंगल से रेस्लर नहीं लगता। मैं केवल प्यार और रोमांस कर सकता हूं, मुझे रेस्लिंग नहीं आती।

 

shahrukh 1

 
वहीं आमिर के बयान ‘शाहरुख और सलमान मुझसे बड़े स्टार हैं’ के बारे में पूछने पर शाहरुख ने कहा, हम तीनों में बड़ा प्यार है और हम तीनों एक दूसरे के बारे में ऐसा ही सोचते हैं। मुझे भी लगता है कि सलमान और आमिर मुझसे बड़े स्टार हैं। अगर आप सलमान से पूछेंगे तो उनकी भी यही राय होगी। यह एक दूसरे के लिए हमारा प्यार और रिस्पेक्ट है। बता दें कि काफी समय से सलमान और शाहरुख की दोस्ती अच्छे ट्रैक पर चल रही है। अभी कुछ दिनों पहले ही साइकलिंग करते हुए दोनों की एक तस्वीर वायरल हुई थी।

 

shahrukh 2

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.