ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने क्‍यों कहा- जल्‍दी ही चौथा बच्‍चा होगा और उसका नाम आकांक्षा रखूंगा

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग में बिजी हैं। इसके साथ ही शाहरुख स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो 'टेड टॉक्स इंडिया नई सोच' की भी शूटिंग कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | January 23, 2018 08:13 am
शाहरुख खान।

बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं। आनंद एल राय निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आने वाली हैं। शाहरुख इस फिल्म की शूटिंग के साथ ही साथ स्टार प्लस के शो ‘टेड टॉक्स इंडिया नई सोच’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। इसी शूटिंग के दौरान बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने एक चौंका देने वाला खुलासा किया। उन्होंने इस शो की शूटिंग के दौरान बताया कि उनके चौथे बच्चे का नाम क्या होना चाहिए। शाहरुख खान मीडिया से बातचीत में बता चुके हैं कि, फिलहाल वह फिल्म ‘जीरो’ पर ही फोकस कर रहे हैं, उन्होंने अभी तक कोई और फिल्म साइन नहीं की है।

shah rukh khan, ted talks india, shah rukh khan show

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान इन दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘ट्रेड टॉक्स’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसी शो की शूटिंग के दौरान शाहरुख को आंकाक्षा शब्द बोलना था, इस शब्द को बोलने के लिए शाहरुख को कई रिटेक करने पड़े। इस बात से परेशान होकर शाहरुख खान ने कहा, ”मैं इस शब्द को बोलने में बार-बार गलती कर रहा हूं, यह बहुत शर्मिंदगी भरा है, क्योंकि मेरे साथ ऐसा पहले नहीं हुआ है। मुझे ऐसा लगता है कि जल्द ही चौथा बच्चा होना चाहिए, जिसका नाम मैं आंकाक्षा रखूंगा।”

निर्माता- निर्देशक आनंद एल राय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ को लेकर खासा चर्चा में हैं। इसके पहले ‘राझंणा’,’तनु वेड्स मनु’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों को बनाने के बाद आनंद ने फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान को चुना है। फिल्म का टीजर और फर्स्ट लुक जारी हो चुका है, जिसे दर्शकों ने पसंद भी किया। इस फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App