ताज़ा खबर
 

सलमान खान की ट्यूबलाइट में अपने रोल के बारे में बोले शाहरुख खान

डब्बू रतनानी के लेटेस्ट कैलेंडर शूट के लिए बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगा। वरुण धवन, विद्या बालन, कृति सैनन से लेकर शाहरुख खान सभी इस सेलेब्रेटी कैलेंडर लॉन्च के मौके को खास बनाने के लिए पहुंचे। यहां पर शाहरुख ने मीडिया से भी बात की।

Author January 12, 2017 1:24 PM
बॉलीवुड स्टार सलमान खान और शाहरुख।

डब्बू रतनानी के लेटेस्ट कैलेंडर शूट के लिए बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगा। वरुण धवन, विद्या बालन, कृति सैनन से लेकर शाहरुख खान सभी इस सेलेब्रेटी कैलेंडर लॉन्च के मौके को खास बनाने के लिए पहुंचे। यहां पर शाहरुख ने मीडिया से भी बात की। इस दौरान शाहरुख बातों ही बातों में अपनी फिल्म रईस का प्रमोशन करना नहीं भूले। साथ ही उन्होंने ट्यूबलाइट में अपने कैमियो के बारे में भी बात की।

जब उनसे पूछा गया कि ट्यूबलाइट में उनका कैमियो है तो उन्होंने कहा, मैंने भी खबरें सुनी हैं ट्यूबलाइट की। आप प्रोड्यूसर से पूछिए इसके बारे में। भले ही शाहरुख ने रोल के बारे में खुलासा नहीं किया लेकिन एक सूत्र का कहना है कि वह शाहरुख के साथ दिखने वाले हैं।

इस खबर से शाहरुख और सलमान फैन्स तो काफी खुश हैं। क्योंकि एक अर्से बाद उन्हें पर्दे पर ये दोनों स्टार्स देखने को मिलने वाले हैं। इससे पहले बिग बॉस के नौवें सीजन में दोनों साथ आए थे। इसके बाद वह कई मौकों पर साथ नजर आए। दोनों ही चाहते हैं कि पहले फिल्म की टीम इस पर कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट करे। इसके बाद ही वह इस पर कमेंट करेंगे। वैसे कैमियो के सवाल पर शाहरुख खान का जवाब तारीफ के काबिल था। क्योंकि ना तो उन्होंने साफ तौर पर इंकार किया और ना ही अपने रोल को लेकर किसी तरह की कोई डिटेल दी।

बता दें कि सलमान और शाहरुख खान इससे पहले सुल्तान में साथ दिखने वाले थे। शाहरुख ने इसके लिए शूटिंग भी की थी। लेकिन आखिर में शाहरुख वाला सीन एडिट कर दिया गया था। इसी वक्त शाहरुख खान की रईस और सलमान खान की सुल्तान की बॉक्स ऑफिस क्लैश की खबरें भी आ रही थीं। लेकिन शाहरुख ने फिल्म की रिलीज डेट टाल दी थी।

वीडियो- शाहरुख खान की ‘रईस’ का ट्रेलर; दमदार डायलॉग और एक्शन से भरपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App