ताज़ा खबर
 

अब ऑनलाइन देख सकेंगे शाहरुख खान की सभी हिट फिल्में, जानिए कैसे

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने एक बयान में कहा, "रेड चिलीज ग्लोबल एंटरटेनमेंट के सागर में गोते लगाने जा रहा है, और पहली बार हमारी सबसे ग्रेट क्रिएशन्स को जिओग्राफिकल बैरियर्स को तोड़ते हुए ग्लोबली देखी जा सकेंगी।"

Author नई दिल्ली | December 15, 2016 15:05 pm
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान।

शाहरुख खान के रेड चिलीज और इंटरनेट टीवी नेटवर्क, नेटफ्लिक्स के बीच एक लॉन्ग टर्म डील हुई है। इसके तहत यह अपने 86 मिलियन व्यूअर्स को शाहरुख खान की अब तक की बेहतरीन फिल्में ऑनलाइन प्रोवाइड कराएगी। इस डील के तहत सबसे पहले शाहरुख खान की हाल ही में आलिया भट्ट के साथ रिलीज हुई फिल्म डियर जिंदगी को लोग इंटरनेट पर देख पाएंगे। इस फिल्म को हाल ही में 25 नवंबर को रिलीज किया गया था। नेटफ्लिक्स और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बीच हुआ यह एग्रीमेंट अपने देश दुनिया के व्यूअर्स को सब्सक्रिप्शन के साथ वीडियो ऑन डिमांड सर्विस भी उपलब्ध कराएगा। गौरतलब है कि आने वाले साल 2017 से 2020 के बीच में रेड चिलीज की तीन और फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही हैं।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने एक बयान में कहा, “रेड चिलीज ग्लोबल एंटरटेनमेंट के सागर में गोते लगाने जा रहा है, और पहली बार हमारी सबसे ग्रेट क्रिएशन्स को जिओग्राफिकल बैरियर्स को तोड़ते हुए ग्लोबली देखी जा सकेंगी। मैं इसके दुनिया भर में शुरू होने का इंतिजार कर रहा हूं।” डियर जिंदगी के अलावा, ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू ईयर को भी अभी इस साइट पर अपलोड किया जाएगा। नेटफ्लिक्स के चीफ कंटेंट ऑफिसर टेड सेरेंडस ने कहा, “शाहरुख खान भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले सितारे हैं और उन्होंने भारतीय सिनेमा को विश्व स्तर तक पहुंचाया है। उनका निकनेम किंग खान उनके कल्चरल आइकल होने और विश्व स्तर पर ऑडियंस में उनकी पॉपुलैरिटी के बारे में बताता है।”

गौरतलब है कि शाहरुख जल्द ही उनकी फिल्म रईस में नजर आएंगे। यह फिल्म 25 जनवरी 2017 को रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख गुजरात के एक गैरकानूनी शराब का धंधा करने वाले कारोबारी की भूमिका में हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पुलिस ऑफिसर की भूमिका में होंगे जो (रईस) शाहरुख खान को पकड़ना चाहता है। इसके अलावा फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और सनी लियोनी भी नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App