ताज़ा खबर
 

माहिरा खान की रोती हुई मां के लिए शाहरुख खान ने दिया यह जवाब

पिछले साल एक इवेंट के दौरान महिरा ने बताया था कि शाहरुख खान के साथ काम करने पर उनकी मां ने किस तरह की प्रतिक्रिया दी थी। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Author नई दिल्ली | Published on: January 22, 2017 12:59 PM
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान। Image Source: Twitter

माहिरा खान की मां को जब पता चला कि उनकी बेटी शाहरुख खान के साथ काम करने वाली हैं तो उनका रिएक्शन रोने वाला था। इसी बात को जब रईस के इंटरव्यू के समय शाहरुख से पूछा गया तो उन्होंने कहा मुझे इसके बारे में नहीं पता है। इसके बाद उन्होंने जवाब दिया- मेरा मांओं के ऊपर उस तरह का प्रभाव है। अपनी अपकमिंग फिल्म में उन्होंने कई कोटेबल लाइंस बोली हैं जो कि हेडलाइंस बन रही हैं। लेकिन इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि किंग खान का महिलाओं के ऊपर एक अलग ही प्रभाव है।

पिछले साल एक इवेंट के दौरान महिरा ने बताया था कि शाहरुख खान के साथ काम करने पर उनकी मां ने किस तरह की प्रतिक्रिया दी थी। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीजे से एक्ट्रेस बनीं माहिरा को स्क्रिन पर अपने ड्रामे के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपने खुलासे से लोगों को चौंका दिया था। इसी वजह से बॉलीवुड लाइफ ने रईस शाहरुख से इस बारे में सवाल पूछा। केवल माहिरा ही नहीं बल्कि उनकी मां भी बादशाह की डाई हार्ड फैन हैं। हालांकि वो इससे अनभिज्ञ थे। उन्होंने हसंते हुए कहा- नहीं, लेकिन मांओं के ऊपर मेरा उस तरह का प्रभाव है।

बीबीसी उर्दू को दिए इंटरव्यू में माहिरा ने बताया कि वो कैसे अपनी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म का प्रमोशन मिस कर रही हैं। उन्होंने कहा- जी हां बिल्कुल, मुझे बुरा लग रहा है। जब आप किसी प्रोजेक्ट में इतनी मेहनत और हार्ड वर्क डालते हैं तो आप रिजल्ट देखना चाहते हैं। मैंने उसी डेडिकेशन और उत्साह के साथ अपने सभी प्रोजेक्ट में काम किया है लेकिन रईस काफी स्पेशल है।

बता दें कि  भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के बैन के चलते हाल ही में अभिनेत्री माहिरा खान ने रईस के प्रमोशन न करने को लेकर खेद व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का बहुत दुख है कि वह अपनी डेब्यू फिल्म के प्रमोशन से दूर है। माहिरा ने कहा उन्हें इस बात का बहुत बुरा लग रहा है कि उन्होंने फिल्म रईस के लिए बहुत मेहनत की थी और वह इस फिल्म के प्रमोशन नहीं कर पा रही हैं।

राज ठाकरे से मिले शाहरुख खान; विश्वास दिलाया- रईस का प्रमोशन नहीं करेंगी माहिरा खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पैसों की कमी से जूझ रहे दुकानदार की मदद के लिए आगे आईं ऋचा चढ्ढा
2 करण जौहर ने बताया मोनालीसा की शादी को नकली, तो मिला करारा जवाब
3 काबिल एक्टर ऋतिक रोशन ने कहा- मैं थोड़ा सा अंधविश्वासी हूं