Video: जब एक लक्जरी कार में साथ बैठ गए शाहरुख, रानी और प्रियंका, महंगे इंटीरियर को देख ऐसे रिएक्ट करने लगे तीनों स्टार्स

वीडियो में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और प्रियंका चोपड़ा स्टार्स खूब मस्ती करते दिख रहे हैं। तीनों एक्टर्स के चेहरे में उत्सुकता का भाव नजर आ रहा है।

Shahrukh Khan, Rani Mukerji, Priyanka Chopra, luxury car, शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, प्रियंका चोपड़ा,
एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस )

शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा और रानी मुखर्जी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में तीनों स्टार्स खूब मस्ती करते दिख रहे हैं। तीनों एक्टर्स के चेहरे में उत्सुकता का भाव नजर आ रहा है। इसके पीछे की वजह है कि वीडियो में शाहरुख, प्रियंका और रानी एक लक्जरी कार में बैठे दिख रहे हैं।

इस गाड़ी में बैठ कर तीनों के चेहरे तो खिले हुए नजर आ रहे हैं, गाड़ी का इंटीरियर ऐसा है कि तीनों समझने की कोशिश में जुट जाते हैं। इस वीडियो क्लिप की शुरुआत में जब रानी मुखर्जी एक्साइटेड होकर कार के इंटीरियर के साथ छेड़ृछाड़ करने लगती हैं तभी शाहरुख और प्रियंका भी उस चीज को एक्साइटमेंट के साथ देखने लगते हैं। ऐसे में शाहरुख कहते हैं- ‘तोड़ना नहीं रानी, तोड़ना नहीं।’

जिस तरह से शाहरुख रानी को टोकते हैं, इन दोनों स्टार्स की रियल फ्रेंडशिप वीडियो में नजर आती है। लक्जरी कार का इंटीरियर काफी अपडेटेड होता है जिसे देख कर शाहरुख, प्रियंका और रानी गाड़ी के कभी बटन दबाते हैं तो कभी इंटीरियर समझने की कोशिश करते दिखते हैं। ये वीडियो 17 साल पुराना है। वीडियो को प्रियंका चोपड़ा के एक फैन पेज ने शेयर किया है।

दरअसल, टेंपटेशन टूर के दौरान शाहरुख, रानी और प्रियंका साथ गए थे। ये वीडियो उसी वक्त का है। इन तीनों स्टार्स के अलावा इस टूर में सैफ अली खान, अर्जुन रामपाल, प्रीति जिंटा और अन्य स्टार्स मौजूद थे। इस दौरान इस सभी सितारों का जत्था नॉर्थ अमेरिका, यूके, यूरोप और बाकी कई देशों में शोज के लिए गया था।

बता दें, सुपरस्टार शाहरुख खान की लाइफस्टाइल बहुत लैविश है। उनके घर मन्नत से लेकर ऑफिस तक के चर्चे सुर्खियां बटोरते हैं। जब शाहरुख खान पूरी तरह से फ्री होते हैं तो कहीं आना जाना पसंद नहीं करते। वह सिर्फ अपने घर में रहना पसंद करते हैं। यहां पढ़ें ।कैसा है शाहरुख का लाइफस्टाइल 

शाहरुख बिना किसी गॉडफादर के इंडस्ट्री में आकर छा गए थे। शाहरुख ने इस बीच बहुत स्ट्रगल किया और उनकी मेहनत का उन्हें फल भी मिला। दिल्ली से मुंबई तक का सफर उन्होंने अपनी चप्पल घिसते हुए तय किया है। आज आलम ये है कि नाम दौलत शौहरत के साथ एसआरके के पास मायानगरी में एक आलीशान बंगला ‘मन्नत’ है। तो वहीं एक्टर का दुबई में भी एक घर है।

अपडेट