ताज़ा खबर
 

‘शाहरुख खान होना आसान नहीं है, मैं खुद सालों से कोशिश कर रहा हूं’

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म रईस में एक गैरकानूनी शराब का धंधा करने वाले कारोबारी का किरदार करते नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | January 22, 2017 3:08 PM
यह गिफ्ट मिलने के बाद वह सभी महिलाए काफी खुश हैं। कुछ तो बेहद ही भावुक हो गई थीं। सभी महिलाएं आॅफिस में यह गिफ्ट देखकर बेहद ही खुश थीं।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म रईस में एक गैरकानूनी शराब का धंधा करने वाले कारोबारी का किरदार करते नजर आएंगे। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है, लेकिन उससे पहले शाहरुख फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में एक अखबार से इंटरव्यू के दौरान उन्होंन कहा- लोग कहते हैं कि मैं स्क्रीन पर परफॉर्म करते वक्त शाहरुख खान बन जाता हूं। कि मेरे रोल उसे एक अंत तक पहुंचाते हैं। लेकिन यह सच नहीं है। मेरा काम मुझे परिभाषित करता है। मेरी खुद की कोई पहचान नहीं है। शाहरुख खान होना मुश्किल है। मैं लंबे वक्त से शाहरुख होने की कोशिश कर रहा हूं। मैं एक एक्टर हू यार, एक एंटरटेनर। अभिनय कोई ऐसी चीज नहीं है जिसके बारे में आप लिख सकें या बात कर सकें, न हीं इसका विश्लेषण किया जा सकता है। इसे महसूस करना पड़ता है। मैं बस यही करता हूं।

उन्होंने कहा- मैं जो कहता हूं जनता वह समझती है। लोगों को एक अच्छी कहानी पसंद आती है। मैं कहानी की वजह से फिल्में करता हूं। हालांकि मुझे खुद को स्क्रीन पर देखने में शर्म महसूस होती है। मुझे खुद के चेहरे और शरीर से उतना प्यार नहीं है। शायद मैं एक एक्टर हूं, इसलिए मैं किसी और को किरदार निभा पाता हूं।

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन की काबिल और शाहरुख खान की रईस की बॉक्स ऑफिस पर होने वाली भिडंत के बारे में बहुत से लोग बातें कर चुके हैं। दोनों ही फिल्में एक दिन रिलीज हो रही हैं। जहां रईस 25 जनवरी की सुबह ही रिलीज होगी वहां काबिल दिन में रिलीज होने वाली थी। लेकिन लगता है अब ऐसा नहीं होगा। ऋतिक रोशन की काबिल भी अब सुबह रिलीज की जाएगी। स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम को राकेश रोशन ने बताया कि मेरे डिस्ट्रीब्यूटर्से ने काबिल को सुबह 9 बजे रिलीज करने का फैसला किया है। यह खबर दोनों के क्लैश के मामले में लेटेस्ट अपडेट है। दोनों ही फिल्में काफी बड़ी हैं और गणतंत्र दिवस के मौके पर टकराने के लिए तैयार हैं। दोनों के लिए यह कॉम्पिटिशन बहुत तगड़ा होने वाला है।

पहले दोनों की रिलीज में कुछ घंटों का अंतर था। जहां शाहरुख की फिल्म 26 जनवरी की सुबह रिलीज होने वाली थी वहीं ऋतिक रोशन की काबिल 25 जनवरी की शाम को 6 बजे के बाद रिलीज होनी थी। इसके बाद रईस के निर्देशक राहुल ढोलकिया ने 25 जनवरी को ही फिल्म रिलीज करने का निर्णय किया। राकेश रोशन की हालिया घोषणा से साफ हो गया है कि अब दोनों फिल्मों के बीच कुछ घंटों का अंतराल भी नहीं होगा। इसका मतलब साफ है कि दोनों बड़ी फिल्में टिकट खिड़की पर एक-दूसरे से टकराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों में ही काफी अच्छे स्टार हैं ऐसे में अपनी पसंदीदा फिल्म देखने के लिए दर्शकों के सामने काफी रफ च्वॉइस होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App