ताज़ा खबर
 

जब तकनीकी गड़बड़ी के चलते क्रू मेंबर पर भड़के शाहरुख खान, बाद में गले लगाकर किया मजाक का खुलासा

शाहरुख के साथ सैफ अली खान, प्रीती जिंटा, प्रियंका चोपड़ा, रानी मुखर्जी और अर्जुन रामपाल भी इस पूरे मजाक का हिस्सा हैं।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 12:50 PM
स्टारडम नाम के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया एक वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है।

स्टारडम नाम के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया एक वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में देख पाएंगे कि बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को जब असल जिंदगी में गुस्सा आता है तो वह किस तरह बर्ताव करते हैं। लेकिन क्या वाकई शाहरुख खान नाराज हैं? जी नहीं। वीडियो खत्म होने पर आपको पता चलता है कि यह सिर्फ एक प्रैंक था जो कि उनकी टीम के एक क्रू मेंबर के साथ किया गया। शाहरुख के साथ सैफ अली खान, प्रीती जिंटा, प्रियंका चोपड़ा, रानी मुखर्जी और अर्जुन रामपाल भी इस पूरे मजाक का हिस्सा हैं। दरअसल यह वीडियो उस वक्त का है जब 2004 में बॉलीवुड का एक डांस ग्रुप यूरोप के टूर पर गया था। वीडियो का क्लाइमैक्स आने तक वाकई यह लगता है कि शाहरुख अपने क्रू मेंबर पर आग बबूला हो रहे हैं।

असल में पूरा मामला यूं हुआ कि शो के दौरान एक तकनीकी गड़बड़ी हो गई जिसके लिए जिम्मेदार क्रू मेंबर को बॉलीवुड के किंग खान के सामने पेश किया गया। बादशाह खान ने रियल लाइफ स्टेज पर जबरदस्त एक्टिंग करते हुए अपने क्रू मेंबर पर जमकर गुस्सा किया। उन्होंने अपने एक्ट को और ज्यादा रियलिस्टिक बनाने के लिए आस-पास रखी चीजें फेंकना भी शुरू कर दिया। इस दौरान बेचारे क्रू मेंबर मजहर को इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि यह सब एक मजाक है। वह तो बेचारा मुंह लटकाए मायूस सा खड़ा हुआ है। वीडियो का क्लाइमैक्स आने पर शाहरुख प्रियंका चोपड़ा और प्रीती जिंटा और रानी मुखर्जी से मजहर को गले लगाने के लिए कहते हैं और खुद भी जाकर उसके गले लग जाते हैं। तब जाकर मजहर को पता चलता है कि यह सब एक मजाक था।

मजहर ने वीडियो के आखिरी में बताया है कि शो के दौरान अगर कोई तकनीकी गड़बड़ी होती है तो आप उसके लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते। तकनीकी गड़बड़ी हमेशा तकनीकी गड़बड़ी होती है। यूट्यूब पर इस वीडियो को 30 हजार लोगों ने देखा है। इस वीडियो में आप साफ तौर पर यह भी देख सकते हैं कि तब से लेकर अब तक इन सितारों के लुक्स में कितना फर्क आया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App