ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने मनीषा कोइराला की फिल्म ‘डियर माया’ के समर्थन में किया ट्वीट

शाहरुख फिलहाल आनंद एल.राय की आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, इसमें वह एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं।

Shah Rukh Khan, appeal to people, Manisha Koirala, bollywood film, Dear Maya, Actress Manisha Koirala, Anand L Rai, Anushka Sharma, Katrina Kaiff, Entertainment Hindi News, Jansattaशाहरुख ने ट्वीट किया, “मेरी दोस्त मनीषा कोईराला की फिल्म ‘डियर माया’ आज रिलीज हो गई। कई मायनों में वह किसी कल्पना से ज्यादा खूबसूरत हैं..कृपया जाकर उनकी फिल्म जरूर देखिए।”

सुपरस्टार शाहरुख खान ने फिल्म ‘दिल से’ की अपनी सह-कलाकार मनीषा कोईराला की तारीफ करते हुए कहा है कि वह कई मायनों में किसी कल्पना से ज्यादा खूबसूरत हैं। अभिनेता ने लोगों से अभिनेत्री की फिल्म ‘डियर माया’ देखने का भी अनुरोध किया। शहरुख (51) ने शनिवार को मनीषा को उनकी फिल्म ‘डियर माया’ के लिए शुभकामनाएं दीं। फिल्म का निर्देशन सुनैना भटनागर ने किया है। शाहरुख ने ट्वीट किया, “मेरी दोस्त मनीषा कोईराला की फिल्म ‘डियर माया’ आज रिलीज हो गई। कई मायनों में वह किसी कल्पना से ज्यादा खूबसूरत हैं..कृपया जाकर उनकी फिल्म जरूर देखिए।”

शाहरुख फिलहाल आनंद एल.राय की आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, इसमें वह एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं। अभी पिछले हफ्ते ही इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर एक हादसा होने की खबर आई थी, जिसमें शाहरुख बाल-बाल बच गए थे। मुंबई मिरर के मुताबिक, फिल्म के सेट पर छत का काफी बड़ा हिस्सा ​नीचे आ गिरा और इस हादसे में दो लोग जख्मी हो गए। हालांकि, इस हादसे में शाहरुख को कोई चोट नहीं आई क्योंकि वह दूसरी ओर बैठे हुए थे। बताया जा रहा है कि एक सीढ़ी अस्थाई छत पर आ गिरी जिसकी वजह से यह हादसा हो गया। दोनों घायल क्रू मेंबर्स को डॉक्टर के पास ले जाया गया जहां उनके इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।

बता दें कि मनीषा कोइराला कि फिल्म डियर माया एक ऐसी महिला की कहानी है जो अपने अनदेखे प्यार को ढूंढने के लिए घर छोड़ देती है। इस फिल्म को सुनैना भटनागर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी 40 साल की माया (मनीषा कोइराला) नाम के किरदार की है जो शिमला में रहती है। वह कभी अपने घर से बाहर नहीं निकलती है। उसके साथ घर में चिड़िया और दो कुत्ते रहते हैं। अतीत में हुई घटना की वजह से माया ने कभी किसी आदमी के प्यार को महसूस नहीं किया होता है। इस बात का पता जब उसकी पड़ोसी को चलता है तो वह माया को अतीत से किसी अनाम आशिक के नाम पर लव लेटर लिखने के लिए मना लेती है। फिल्म का रोचक घटनाक्रम यहीं से शुरु होता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मॉम ट्रेलर रिलीजः श्रीदेवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना का चला जादू, लोगों को खूब पसंद आ रहा वीडियो
2 टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में एक गाने पर डांस करते नजर आ सकते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी
3 बेवॉच बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः भारतीय दर्शकों को रिझा पाने में नाकाम रही प्रियंका चोपड़ा की डेब्यू हॉलीवुड फिल्म
ये पढ़ा क्या?
X