ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान के घुटनों में तकलीफ के चलते इस तरह फिल्माया जाएगा उनकी अपकमिंग फिल्म में बौने का किरदार

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने आनंद एल राय के निर्देशन में बनने वाली फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है। इस फिल्म में वह एक बौने के किरदार में नजर आने वाले हैं।

Author नई दिल्ली | June 3, 2017 2:40 PM
फिल्म में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आएंगी।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने आनंद एल राय के निर्देशन में बनने वाली फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है। इस फिल्म में वह एक बौने के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म के किरदारों को लेकर बहुत दिनों से कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब यह तय हो गया है कि फिल्म में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आएंगी।

शाहरुख खान इस फिल्म में एक बौने के किरदार में हैं। इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि मेरे घुटने में तकलीफ रहती है, इस वजह से मैं घुटनों पर नहीं चल सकता। इसलिए हमें इस किरदार को पूरी तरह से वीएफएक्स (विजुअल इफेक्ट्स) की मदद से शूट करना पड़ेगा। आनंद को भी लगता है कि यह काम सबसे बेहतर रहेगा। उन्होने कहा वैसे भी आज के दौर में और इस उम्र में घुटनों पर इस किरदार को निभाना कुछ ज्यादा ही नकली लगेगा। मेरी वीएफएक्स टीम इस पर काम कर रही है और मुझे पूरा विश्वास है कि हम इसे बेहतर कर ले जाएंगे। शाहरुख ने एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म के अधिकांश हिस्सों की शूटिंग मेरठ में होगी। आनंद अपनी फिल्मों के लिए वही जगह चुनते हैं जिसके बारे में वह पूरी तरह से जान रहे होते हैं।

उन्होने कहा लेकिन मेरे लिए सोचने की बात ये नहीं है बल्कि ये है कि उन्होने और हिमांशु ने जो लिखा है वह बहुत डिफिकल्ट है लेकिन एक बहुत अच्छी कहानी है। शाहरुख ने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि आप एक बौने का किरदार निभाने जा रहे हैं, यह काम नहीं करने वाला। वे ऐसा इसलिए कहते हैं क्योंकि वह इसके बारे में कुछ नहीं जानते। उन्होने आगे कहा कि यह परेशान करने वाली बात नहीं है कि लोग ऐसा सोचते हैं बल्कि लोचने की बात यह है कि हम जानते हैं कि लोग ऐसा सोचते हैं फिर भी हम एक बेहतरीन कहानी ढूंढ ही लेते हैं। 150 करोड़ के भारी भरकम बजट से बनने वाली इस फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा। फिल्म का अधिकांश काम वीएफएक्स पर होना है। चर्चा है कि यह फिल्म पहले सलमान खान को ऑफर की गई थी जिसे उन्होने रिजेक्ट कर दिया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App