ताज़ा खबर
 

अबराम को आर्यन का बेटा बताए जाने वाली खबरों पर शाहरुख खान ने बताई अपनी बात

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने टेड टॉक में अपने दिल की बातें की। उन्होंने इस मौके पर अपने बेटे आर्यन और अबराम से जुड़ी एक कंट्रोवर्सी पर भी बात की।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान का लाडला बेटा अबराम हमेशा से ही उसके भाई-बहन (आर्यन और सुहाना) से ज्यादा मीडिया अटेंशन लेता रहा है।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने टेड टॉक में अपने दिल की बातें की। उन्होंने इस मौके पर अपने बेटे आर्यन और अबराम से जुड़ी एक कंट्रोवर्सी पर भी बात की। शाहरुख खान और गौरी खान साल 2013 में तीसरी बार पैरेंट्स बने थे। उनकी जिंदगी में अबराम ने एंट्री ली थी। लेकिन अबराम के पैदा होने के साथ शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन और अबराम को लेकर खबरें आने लगी थीं। कहा जा रहा था कि अबराम आर्यन का बेटा है और आर्यन का नाम रोमानिया की किसी लड़की के साथ जोड़ा जा रहा था। उस वक्त आर्यन 15 साल का था।

शाहरुख खान ने कहा, चार साल पहले मैंने और मेरी पत्नी गौरी ने तीसरे बच्चे के बारे में सोचा। इस तरह की खबरें आ रही थीं कि अबराम आर्यन का बेटा है। आर्यन उस वक्त 15 साल का था। उसके नाम से एक फेक वीडियो भी वायरल किया जा रहा था। एक परिवार के तौर पर हम बेहद डिस्टर्ब थे। मेरा बेटा अब 19 साल का हो चुका है। अब उसे हेलो भी कहो तो वह कहता है, लेकिन भाई, मेरे पास तो यूरोपियन ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं है।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 15220 MRP ₹ 17999 -15%
    ₹2000 Cashback

शाहरुख ने कहा, इस नई दुनिया में असलियत धीरे-धीरे वर्चुअल हो गया है और वर्चुअल असलियत बन गया है। मुझे महसूस हुआ कि मैं वो नहीं कह सकता जो मैंने सोचा।शाहरुख खान कनाडा के वैंकुवर में आयोजित इस कार्यक्रम को संबोधित करने वाले पहले भारतीय एक्टर बन गये हैं।

शाहरुख ने इस कार्यक्रम में मानवीय मूल्यों, फिल्म, रोमांस इंटरनेट समेत कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। इस शो में मौजूद सूत्रों का कहना है कि शाहरुख का ये टॉक शो इतना जोरदार था कि वह TED Talk के अब तक से सबसे फनी स्पीकर बन गये हैं। शाहरुख ने इस इवेंट में दुनिया के बदलते अंदाज में बड़े चुटीले अंदाज में टिप्पणी की। उन्होंने बताया कि कैसे इंटरनेट ने लोगों की जिंदगी बदल दी है।

Baywatch Official Trailer Review And Reaction in Hindi - 2017 - Dwayne Johnson

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App