ताज़ा खबर
 

लगातार तीन फिल्मों में मुस्लिम किरदार निभाने पर शाहरुख खान ने कहा- पिछली फिल्म के किरदारों के नाम याद नहीं

हाल ही में उनपर एक और इल्जाम लगा है। वो है एक के बाद मुस्लिम किरदार निभाने का। यह ट्रेंड ऐ दिल है मुश्किल में उनके द्वारा निभाए कैमियो से शुरु हुआ।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 6:35 PM
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान

इस समय शाहरुख खान कई कारणों की वजह से सुर्खियों में हैं। उन्हें बीजेपी के कुछ नेता अपना निशाना बना रहे हैं, वो भी उस बात के लिए जो उन्होंने दो साल पहले कही थी। दो दिन पहले अपनी फिल्म रईस को प्रमोट करने के लिए शाहरुख खान ने सनी लियोनी और रईस की टीम के साथ रेल यात्रा की। यह यात्रा भी विवादों से नहीं बच पाई। दरअसल सूरत स्टेशन पर उनके साथ यात्रा कर रहे एक पत्रकार के रिश्तेदार की मौत हो गई। इसके बाद राकेश रोशन ने उनकी टीम पर काबिल की तुलना में ज्यादा स्क्रिन कब्जाने का आरोप लगा दिया। इन्हीं वजहों से साल की शुरुआत से ही किंग खान विवादों के घेरे में आ गए हैं।

हाल ही में उनपर एक और इल्जाम लगा है। वो है एक के बाद मुस्लिम किरदार निभाने का। यह ट्रेंड ऐ दिल है मुश्किल में उनके द्वारा निभाए कैमियो से शुरु हुआ। जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन के एक्स- पति ताहिर तलियार खान का रोल निभाया था। इसके बाद आलिया भट्ट के साथ डियर जिंदगी में भी उनके किरदार का नाम डॉक्टर जहांगीर खान था।

अब 25 जनवरी को रिलीज हुई उनकी फिल्म रईस में बादशाह का नाम रईस आलम है। हालांकि फैन में उनके दोनों किरदारों का नाम हिंदू ही था। इससे पहले फिल्म दिलवाले और हैप्पी न्यू ईयर में भी उनके कैरेक्टर का नाम हिंदू था।

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में शाहरुख खान ने लिखा कि कैसे पत्रकारिता अब सूचना देने के बजाए सनसनीखेज हो गया है। इसी ब्लॉग में उन्होंने कहा कि आप एक एक्टर के तौर पर मेरे प्रोफेशन को सम्मान देते हुए इस नजरिए से एक खबर लिख सकते हैं कि एक के बाद एक मुस्लिम किरदार कर रहा हूं। मुझे तो याद भी नहीं है कि करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में मेरा नाम क्या था। मैं वहां केवल दो घंटे के लिए गया और कुछ सीन शूट किए और दोस्तों रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और करण जौहर के साथ मस्ती की। मैंने सुबह के दो बजे शूटिंग पूरी कर ली थी और 6 बजे तक पार्टी की। इसके बाद मैं लिस्बन वापिस चला गया।

शाहरुख खान को देखने के लिए वडोदरा स्टेशन पर जुटी भीड़; 1 की मौत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X