ताज़ा खबर
 

शाहरूख की नई फिल्म के प्रोड्यूसर का दावा, ज़ीरो कर सकती है 350 करोड़ का बिज़नेस

इस फिल्म का ट्रेलर 2 नवंबर यानि शाहरूख खान के जन्मदिन पर रिलीज़ होगा। कई फैंस का मानना है कि ये फिल्म शाहरूख को एक बार फिर शीर्ष पर पहुंचा देगी।

फिल्म जोरी के प्रोड्यूसर आनंद एल राय इससे पहले रांझना और तनु वेड्स मनु जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

शाहरूख खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखने की तैयारी कर रहे हैं। वे 1.5 साल बाद फिल्म जीरो से बॉलीवु़ड में वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर 2 नवंबर यानि शाहरूख खान के जन्मदिन पर रिलीज़ होगा। कई फैंस का मानना है कि ये फिल्म शाहरूख को एक बार फिर शीर्ष पर पहुंचा देगी वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद एल राय ने हाल ही में कहा था कि अगर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया तो 350 करोड़ के बिज़नेस की उम्मीद की जा सकती है।

शाहरूख खान की पिछली कुछ फिल्में मिनिमम गारंटी पर बेची गई हैं लेकिन ज़ीरो को एडवांस बेस्ड पर बेचा गया है। इसका मतलब ये है कि फिल्म के फ्लॉप होने पर फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स रिफंड के लिए क्लेम कर सकते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ज़ीरो के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स को 100 करोड़ में बेचा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को हिट होने के लिए अब कम से कम 190 करोड़ का बिज़नेस करना होगा।

गौरतलब है कि शाहरूख की फिल्म दिलवाले को 130 करोड़ में बेचा गया था। वही उनकी पिछली फिल्म जब हैरी मेट सेजल को 85 करोड़ में बेचा गया था। गौरतलब है कि ज़ीरो के रिलीज़ के अगले ही हफ्ते फिल्म सिंबा भी रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान मुख्य भूमिका में होंगे वहीं शाहरुख की फिल्म ज़ीरो में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में होंगे।

शाहरूख ने दिया अपनी पत्नी और बेटी के लिए एक इमोश्नल मेसेज

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App