ताज़ा खबर
 

शाहरुख की ज़ीरो ने रचा इतिहास, महज चार दिन में 100 मिलियन लोगों ने देख डाला ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर को पहले दिन 54 मिलियन यानि 5 करोड़ 40 लाख लोगों ने देखा था जो किसी भी भारतीय फिल्म के लिए रिकॉर्ड है। इसके बाद दूसरे दिन भी 3 करोड़ से अधिक लोगों ने इस ट्रेलर को देखा गया था।

ज़ीरो में शाहरुख के साथ ही अनुष्का और कैटरीना मुख्य भूमिका में होंगी

शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। 2 नवंबर को शाहरुख के जन्मदिन पर मेरठिया स्टायल मेलों के बीच मुंबई के वडाला आईमैक्स में ज़ीरो का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ होने के साथ लोगों ने हाथों-हाथ लिया और ये ट्रेलर यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड करने लगा। पहले चार दिनों में ही ज़ीरो के ट्रेलर के धमाकेदार प्रदर्शन के चलते कुछ रिकॉर्ड ध्वस्त हो चुके हैं।

फिल्म के ट्रेलर को पहले दिन 54 मिलियन यानि 5 करोड़ 40 लाख लोगों ने देखा था जो किसी भी भारतीय फिल्म के लिए रिकॉर्ड है। इसके बाद दूसरे दिन भी 3 करोड़ से अधिक लोगों ने इस ट्रेलर को देखा जिससे 2 दिनों में ही ज़ीरो 85 मिलियन व्यूज़ मिल चुके थे। चौथे दिन तक आते आते फिल्म के ट्रेलर को 100 मिलियन यानि 10 करोड़ लोग देख चुके हैं। 4 दिनों से भी कम समय में 10 करोड़ व्यूज़ किसी भी भारतीय फिल्म ट्रेलर के लिए एक रिकॉर्ड है। माना जा रहा है कि शाहरुख खान की इस फिल्म का ट्रेलर दुनिया में सबसे ज्यादा ट्रेलर व्यूज़ की लिस्ट में शामिल भी हो सकता है। यूट्यूब पर इस ट्रेलर ने सबसे जल्दी एक मिलियन लाइक्स बटोरने में भी सफलता हासिल की है।

डायरेक्टर आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान ने बौने शख़्स का रोल अदा किया है। फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ एक सुपरस्टार की भूमिका निभा रही हैं जिसे शराब की लत है वहीं अनुष्का शर्मा एक ऐसी लड़की के किरदार में हैं जिसे सेरेब्रल पाल्सी नाम की गंभीर बीमारी है और वो अपनी व्हीलचेयर से उठ नहीं सकती है। मेरठ के शाहरुख एक अधेड़ उम्र के बौने इंसान के किरदार में हैं जो अपने लिए एक अदद प्रेमिका ढूंढ रहे हैं। अनुष्का में उन्हें अपना प्यार नज़र आने लगती है लेकिन परिस्थितियां कुछ ऐसी बनती हैं कि मेरठ का ये बौना शख़्स बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा कैटरीना के साथ घूमने फिरने लगता है। फिल्म के अंत में धरती को छोड़ता एक स्पेसशिप, फिल्म का एक महत्वपूर्ण प्लॉट माना जा रहा है। गौरतलब है कि फिल्म की टीम ने नासा में भी शूटिंग की थी।

शाहरूख ने दिया अपनी पत्नी और बेटी के लिए एक इमोश्नल मेसेज

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 Sarkar Box Office Collection Day 1: 3000 स्क्रीन पर रिलीज हुई ‘सरकार’, सिनेमाघरों में दिखी दर्शकों की भीड़
2 ‘अपनी मां को भी बेच सकता है फिरंगी’, जानें ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के 10 सीक्रेट्स
3 Happy Diwali Songs: बॉलीवुड के इन बेहतरीन और सदाबहार गानों के साथ मनाएं दिवाली
ये  पढ़ा क्या?
X