ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान की फिल्म रईस का नया प्रोमो रिलीज, कैप्शन में लिखा- ‘बैट्री नहीं बोलने का’

फेसबुक पर वीडियो को साथ शाहरुख ने लिखा- ये होता है जब आप रईस को 'बैट्री' बुलाते हैं।

Author नई दिल्ली | January 17, 2017 11:18 AM
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के फैन्स उनकी आने वाली फिल्म रईस का बेसब्री से इंतिजार कर रहे हैं। रईस के मेकर्स के पास भी अब बहुत ज्यादा वक्त नहीं बचा है। फिल्म की रिलीज में बस अब कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में प्रमोशन के लिए हर कुछ दिन के फर्क पर टीजर्स और प्रोमो लगातार जारी किए जा रहे हैं। हाल ही में शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने रईस का एक और प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो को शाहरुख ने खुद अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है। फेसबुक पर वीडियो को साथ शाहरुख ने लिखा- ये होता है जब आप रईस को ‘बैट्री’ बुलाते हैं। बता दें कि फिल्म रईस में शाहरुख खान का किरदार रईस चश्मा पहनता है और उसे लोग शुरू में बैट्री बोल कर चिढ़ाते हैं।

वीडियो में कुछ अलग-अलग सीन्स दिखाए गए हैं जिसमें लोग शाहरुख को बैट्री नाम से बुलाते हैं, इसके बाद कुछ एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं जिसमें शाहरुख लोगों की धुनाई कर रहे हैं। एक सीन में शाहरुख किसी के माथे पर गन प्वॉइंट रख कर उसे कह भी रहे हैं कि ‘बैट्री नहीं बोलने का’। याद हो कि जब फिल्म का प्रमोशन शुरु हुआ था तब उन्होंने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहन कर फोटो पोस्ट की जिसमें वह एक ग्रुप के साथ नजर आ रहे हैं। टीशर्ट पर लिखा है “बैट्री नहीं बोलने का”। ट्वीट में शाहरुख ने लिखा- रईस के ट्रेलर में बस 3 दिन बाकी। यह तस्वीर उस वक्त पोस्ट की गई थी जब तक रईस के ट्रेलर के रिलीज में तकरीबन 3 दिन शेष थे। बता दें कि अब तक रईस के ट्रेलर को तकरीबन 4 करोड़ लोग देख चुके हैं।

रईस में शाहरुख एक गैरकानूनी शराब का धंधा करने वाले कारोबारी की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है जिसमें शाहरूख खान एक शराब तस्कर की भूमिका में दिखाई देंगे। शाहरुख की यह फिल्म ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल के साथ रिलीज होने जा रही है, देखना यह होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रईस को पछाड़ पाती है या नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App