ताज़ा खबर
 

एडिटर्स ने हॉलीवुड फिल्मों के सीन मैशअप करके बनाए रईस के बिलकुल नए ट्रेलर, देखिए वीडियो

दीपराज एडिट्स नाम के एक यूट्यूब चैनल से एक मैशअप वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें शाहरुख खान की रईस के ट्रेलर को बैटमैन की फिल्म द डार्क नाइट के विजुअल्स के साथ मैशअप किया गया है।

Author नई दिल्ली | December 14, 2016 4:06 PM
फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होनी है, लेकिन उससे पहले फिल्म से जुड़े कई सारे एडिट्स आने शुरू हो गए हैं। (Image Source: Youtube)

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म रईस रिलीज होने में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होनी है, लेकिन उससे पहले फिल्म से जुड़े कई सारे एडिट्स आने शुरू हो गए हैं। दीपराज एडिट्स नाम के एक यूट्यूब चैनल से एक मैशअप वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें शाहरुख खान की रईस के ट्रेलर को बैटमैन की फिल्म द डार्क नाइट के विजुअल्स के साथ मैशअप किया गया है। वीडियो में द डार्क नाइट के विलेन यानि जोकर को विलेन रईस के तौर पर दिखाया गया है वहीं बैटमैन को नवाजुद्दीन सिद्दिकी वाले पुलिस ऑफिसर के तौर पर दिखाया गया है। वीडियो में सिर्फ ऑडियो रईस के ट्रेलर से लिया गया है, और वीडियो उस जगह पर जाकर खत्म होता है, जहां से असली ट्रेलर में सनी लियोनी की एंट्री होती है।

यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 24 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके अलावा दर्शन गबानी के यूट्यूब चैनल से भी इसी तरह का एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें अलग अलग-तरह के हॉलीवुड सुपरहीरोज की फिल्मों के सीन्स कट करके उनके साथ रईस के ट्रेलर का साउंड जोड़ा गया है। हालांकि इस वीडियो को उतने लोगों ने पसंद नहीं किया है और इस पर व्यूज भी कम हैं। जो भी हो, एक बात तो साफ है कि रईस का ट्रेलर भी दर्शकों को टीजर की ही तरह काफी पसंद आया है और वह इस पर अलग अलग तरह के प्रयोग करके उसे अपने अंदाज में देखना पसंद कर रहे हैं। जहां तक रईस फिल्म के प्रमोशन की बात है तो इन दिनों शाहरुख रईस के ट्रेलर में दिखाए गए डॉयलोग्स वाले वीडियोज अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट कर रहे हैं। याद हो कि अमिताभ बच्चन ने भी अपनी फिल्म पिंक के प्रमोशन के लिए भी कुछ इसी तरह की स्ट्रेटजी इस्तेमाल की थी।

शाहरुख खान स्टारर रईस में आपको नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी नजर आएंगी। साथ ही फिल्म में सनी लियोनी का एक आइटम नंबर भी है जिसे अभी रिवील नहीं किया गया है। उम्मीद है कि इसे न्यू ईयर से थोड़ा पहले रिलीज किया जाएगा ताकि लोग न्यू ईयर पार्टीज में इस गाने को खूब बजा सकें और गाने के साथ फिल्म को भी प्रमोशन का एक बहाना मिल जाएगा। फिलहाल आप देखिए रईस के यह मैशअप वीडियोज, और खुद ही तय करिए कि कौन सा बेहतर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App