ताज़ा खबर
 

Raees box office collection day 10: 100 करोड़ क्लब के बाद अब नए रिकॉर्ड बनाने को तैयार रईस

शाहरुख खान की फिल्म रईस ने अबतक 128.96 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। वहीं ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल ने 97.03 करोड़ रुपए कमाए हैं। फिल्म ने 3 फरवरी को 6.60 करोड़ रुपए कमाए।

रईस में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ रोमांस करते शाहरुख खान।

शाहरुख खान की फिल्म रईस ने अबतक 128.96 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। वहीं ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल ने 97.03 करोड़ रुपए कमाए हैं। फिल्म ने 3 फरवरी को 6.60 करोड़ रुपए कमाए। शाहरुख खान की फिल्म रईस 2700 स्क्रीन्स पर शेयर की गई थी। रईस की ओवरसीज कलेक्शन को मिला कर देखा जाए तो फिल्म ने करीब 245.56 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

शाहरुख खान अभिनीत फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ने बुधवार को 20.24 करोड़ का बिजनेस किया था। हालांकि फर्स्ट डे कलेक्शन के लिए रईस के प्रेडिक्शन (18 से 20 करोड़) की तुलना करें तो शाहरुख खान की यह फिल्म हैप्पी न्यू ईयर से काफी कम है। मालूम हो कि हैप्पी न्यू ईयर ने पहले ही दिन 44.97 करोड़ (तकरीबन 45 करोड़) की कमाई की थी। आंकड़ों की मानें तो फिल्म का कुल कलेक्शन 200 करोड़ तक जा सकता है। यदि ऐसा होता है तो चेन्नई एक्सप्रेस के बाद 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली शाहरुख की यह अगली फिल्म होगी

शाहरुख खान की फिल्म रईस की कहानी 1980 के दौर में गुजरात के इर्द गिर्द घूमती है। यह फिल्म रईस नाम के एक शख्स के बारे में बताती है। जो जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहता है। उसकी लाइफ एक सिंपल फंडे पर चलती है जो कि उसकी मां यानि अम्मी जान ने दिया है। किंग खान की यह फिल्म रईस की जिंदगी में आते उतार-चढ़ाव को दिखाती है।

फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह जीरो से शुरू होकर रईस एक बड़ा साम्राज्य खड़ा कर लेता है। अपने धंधे को लेकर उसके फंडे उसे पूरे शहर में मशहूर कर देते हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मजूमदार (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की एंट्री होती है।

(वरिंदर चावला) (वरिंदर चावला)

देखिए शाहरुख खान की ‘रईस’ का ट्रेलर; दमदार डायलॉग और एक्शन से भरपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App