ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान के करियर की ये है सबसे महंगी चीज, खुद किया खुलासा

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के बादशाह यानि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने इस बात का खुलासा किया है कि उनका पास सबसे महंगी चीज क्या है?

Most expensive thing Shah Rukh Khan Ever Bought, Shah Rukh Khan house, Shah Rukh Khan Mannat, Shah Rukh Khan house Mumbai, Shah Rukh Khan news, Shah Rukh Khan latest news, Shah Rukh Khan Zero, Zero movie, Zero review, Anushka Sharma, Katrina Kaif, Suhana Khan, AbRam Khan, Aryan Khan, Shah Rukh Khan movies, Shah Rukh Khan net worth, Shah Rukh Khan income, शाहरुख खानशाहरुख खान। (फोटो सोर्स- @shahrukh khan instagram)

शाहरुख खान  (Shahrukh Khan)  को लोग किंग खान के नाम से भी बुलाते हैं। लेकिन शाहरुख खान  (Shahrukh Khan) केवल नाम के ही किंग खान नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी किसी किंग से कम जिंदगी नहीं जीते हैं। 5 हजार करोड़ रुपए की कमाई और 250 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की वार्षिक इनकम के साथ शाहरुख खान  (Shahrukh Khan)  दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के बादशाह ने इस बात का खुलासा किया है कि उनका पास सबसे महंगी चीज क्या है?

दरअसल शाहरुख  (Shahrukh Khan)  कुछ दिन पहले अपनी फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशन में बिजी थे। एक प्रमोशन इवेंट के दौरान शाहरुख ने सबसे महंगी चीज बताते हुए कहा, ‘मेरा घर मन्नत।’ आपको जानकर हैरानी होगी कि किंग खान के घर मन्नत की कीमत 200 करोड़ रुपए है। जब साल 2001 में उन्होंने इस बंगले को खरीदा था उस वक्त इसकी कीमत 13 करोड़ 32 लाख रुपए थी।

शाहरुख  (Shahrukh Khan)  ने कहा, ”मुंबई में फ्लैट में रहने का कॉन्सेप्ट है। दिल्ली में भले ही कोई कम कमाता हो लेकिन उसके पास एक छोटा बंगला होती है। जब मैं मुंबई आया तो पहले से ही शादीशुदा था और पत्नी गौरी के संग एक छोटे से फ्लैट में रहा करता था। मेरी सास उस वक्त कहती रहती, तुम बहुत छोटे घर में रहते हैं। उसके बाद जब मैंने मन्नत देखा तो ऐसा लगा कि यह दिल्ली वाली कोठी है। जिसके बाद मैंने इसे खरीदने का फैसला लिया और यह सबसे महंगी चीज है, जिसे मैंने खरीदा था।”

हालांकि करियर के शुरुआती दिनों में शाहरुख खान  (Shahrukh Khan)  मुंबई में किराए के घर में रहा करते थे। लेकिन अब उनका घर मन्नत काफी मशहूर है। शाहरुख खान के फैन्स अपने चहेते स्टार के घर के सामने सेल्फी लेते हैं तो वहीं कुछ फैन्स इसे मंदिर मानते हैं। एक रेडियो स्टेशन से बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा, ”मैं दिल्ली का रहने वाला हूं और दिल्ली वालों को कोठी (बंगला) में रहने की आदत होती है।”

स्विमिंग पूल में दोस्तों संग मस्ती करती दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना, वायरल हुईं तस्वीरें

Next Stories
1 नजरें मिलते ही एक दूजे के हो गए थे इरफान खान और सुतपा सिकदर, लाइफ पार्टनर में मिला सबसे बड़ा फैन
2 हिना खान का मैसेज देख ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट पर पहुंच गए थे रॉकी, रोमांटिक है लव स्टोरी
3 जेल भी जा चुके हैं 2.0 एक्ट्रेस एमी जैक्सन के मंगेतर, प्रॉपर्टी जान रह जाएंगे हैरान
आज का राशिफल
X