scorecardresearch

बेटे आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान, 15 मिनट चली मुलाकात; देखें VIDEO

शाहरुख सुबह करीब 9 बजकर 15 मिनट पर ऑर्थर जेल पहुंचे। इस दौरान शाहरुख गेट ॉसे होते हुए अंदर गए।

बेटे आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान, 15 मिनट चली मुलाकात; देखें VIDEO
सुपरस्टार शाहरुख खान (फोटो सोर्स – वीरल भयानी इंस्टा)

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) गुरुवार की सुबह बेटे आर्यन से मिलने मुंबई की ऑर्थर जेल (Arthur Road Jail) पहुंचे। क्रूज ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ऑर्थर जेल में बंद हैं। शाहरुख सुबह करीब 9 बजकर 15 मिनट पर ऑर्थर जेल पहुंचे। इस दौरान वे विजिटर गेट से होते हुए अंदर गए।

दोनों के बीच मुलाकात करीब 15 मिनट चली। इसके बाद अभिनेता वापस लौट गए। ड्रग्स मामले में आर्य़न खान का नाम आने के बाद से पहली बार शाहरुख घर से बाहर देखे गए हैं। बताते चलें, अभी तक शाहरुख अपने बेटे से वक्त वक्त पर वीडियो कॉल के जरिए बातचीत करते रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की ऑर्थर जेल जाते हुए तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हो रही हैं। शाहरुख वीडियो में लोगों से घिरे हुए नजर आ रहे हैं और काफी परेशान दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस शाहरुख खान के लिए कहते दिखे कि एसआरके के माथे पर चिंता की लकीरें देख रही हैं।

बता दें, ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख के बेटे आर्य़न खान की जमानत याचिका निरस्त हो गई थी। 20 अक्टूबर को कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी। आर्यन को जमानत न मिलने के बाद सोशल मीडिया पर एक तरीके से बहस छिड़ गई। सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर स्वरा भास्कर और फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री भी बहस करते नजर आए।

बता दें आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और कुछ दोस्तों के साथ एक क्रूज पर ड्रग्स मामले में पकड़े गए थे। आर्यन और मर्चेंट मुंबई में ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं। वहीं धमेचा बायकुला महिला जेल में बंद है। ड्रग्स मामले में आरोपी आर्यन खान और अन्य के खिलाफ NDPS कानून की धाराओं-8(सी), 20(बी), 27, 28, 29 और 35 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बताते चलें कि NCB ने एक क्रूज पर छापा मारकर वहां रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया था। छापेमारी के दौरान कथित तौर पर एमडीएमए, एक्स्टेसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे मादक पदार्थ बरामद किए गए थे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 21-10-2021 at 12:25:13 pm