Shahrukh Khan and Kareena Kapoor will work in salute after seven years - शाहरुख खान के साथ 'सैल्यूट' करती दिखेंगी करीना कपूर, 7 साल बाद फिर बनी जोड़ी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान के साथ ‘सैल्यूट’ करती दिखेंगी करीना कपूर, 7 साल बाद फिर बनी जोड़ी

करीना और शाहरुख रा.वन के बाद पहली बार एक साथ आ रहे हैं और ये एक बड़ी खबर है। इस डील को अंतिम रूप दे दिया गया है और करीना सैल्यूट फिल्म में काम कर रही हैं। इस फिल्म में करीना एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की पत्नी मधु का किरदार निभाएंगी। मधु पेशे से इंटीरियर डिजाइनर है। करीना शाहरूख के साथ काम करने को लेकर भी बेहद उत्साहित हैं।

रा.वन के बाद पहली बार साथ काम करेंगे शाहरूख और करीना

वीरे दी वेडिंग की सफलता के बाद करीना कपूर फिल्मों में एक बार फिर एक्टिव हो गई हैं। सोनम कपूर, स्वरा भास्कर जैसे कलाकारों से सजी विवादित फिल्म वीरे दी वेडिंग ने बॉक्स ऑफिस पर खासी सफलता हासिल की। इस फिल्म के हिट होने के बाद करीना लंदन छुट्टियां मना कर आईं है। करीना ने हालिया इंटरव्यू में कहा था कि वो आमिर खान की तरह अब एक बार में एक फिल्म पर ही फोकस करना चाहती हैं। सैफ अपनी फिल्मों में बेहद बिजी रहते हैं और उन्हें तैमूर के लिए भी समय निकालना पड़ता है। करीना इस बात से भी काफी खुश थीं कि उन्होंने स्टीरियोटाइप्स तोड़ते हुए शादी के बाद भी हिट फिल्में देने का दौर जारी रखा है।

बता दें कि करीना के पास फिलहाल दो बड़े प्रोजेक्ट हैं। करण जौहर की होम प्रॉडक्शन फिल्म के अलावा वे राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सैल्यूट’ भी करने जा रही हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, करीना को ‘सैल्यूट के लिए फाइनल कर लिया गया है और वह फिल्म में राकेश शर्मा की पत्नी मधु का किरदार निभाएंगी। राकेश शर्मा का किरदार शाहरूख खान निभाने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘करीना और शाहरुख रा.वन के बाद पहली बार एक साथ आ रहे हैं और ये एक बड़ी खबर है। इस डील को अंतिम रूप दे दिया गया है और करीना सैल्यूट फिल्म में काम कर रही हैं। इस फिल्म में करीना एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की पत्नी मधु का किरदार निभाएंगी। मधु पेशे से इंटीरियर डिजाइनर है। करीना शाहरूख के साथ काम करने को लेकर भी बेहद उत्साहित हैं।

2011 में रिलीज हुई फिल्म रा.वन में आखिरी बार करीना और शाहरूख साथ नजर आए थे। इस फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया था। अनुभव अभी अपनी फिल्म मुल्क को लेकर चर्चा में हैं। वहीं फिल्म सैल्यूट को महेश मथाई डायरेक्ट करेंगे और रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। शाहरुख खान इस साल आनंद एल राय की फिल्म ‘ जीरो’ में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरूख के अलावा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड भूमिका में नज़र आएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App