ताज़ा खबर
 

इंस्टाग्राम अकाउंट पर किसी भी बॉलीवुड स्टार को फॉलो नहीं करते शाहरुख खान!

क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से किसी भी बॉलीवुड सेलेब को फॉलो नहीं करते हैं?

Author नई दिल्ली | March 3, 2017 4:08 PM
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Image Source: Indian Express)

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान कई बार यह कह चुके हैं कि वह इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं। वह बहुत कम ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कोई पोस्ट करते हैं लेकिन जब वह करते हैं तो उन्हें खूब रिस्पॉन्स मिलता है। हालांकि हम आपको यहां शाहरुख के इंस्टाग्राम अकाउंट के बारे में कुछ और ही दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं। क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से किसी भी बॉलीवुड सेलेब को फॉलो नहीं करते हैं? जी हां, चौंकिए मत यह सच है। बॉलीवुड के बादशाह खान इंस्टाग्राम अकाउंट पर महज 7 लोगों को फॉलो करते हैं। इनमें उनकी पत्नी गौरी खान, बेटा आर्यन, बेटी सुहाना और बाकी परिवार के लोग शामिल हैं। इस सब के अलावा एक अन्य दिलचस्प बात यह भी है कि शाहरुख की फॉलोइंग लिस्ट में शामिल इन महज 7 लोगों में एक नाम शनाइना शेख का भी है। वही शनाया शेख जो शाहरुख के साथ वॉग मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करा चुकी हैं।

आर्यन खान को बॉलीवुड में अभी डेब्यू करने में काफी समय है लेकिन वो अभी से इंटरनेट सेंसेशन बने हुए हैं। उनके ऊपर लड़कियां जान देती हैं। यहां तक कि उनके ज्यादातर इंस्टाग्राम पोस्ट में क्यूट लड़कियां नजर आती हैं। लेकिन सबसे गंभीर बात यह है कि आर्यन कम ही हसंते हुए नजर आते हैं। पापा शाहरुख की तरह ही उनका बेटा काफी हैंडसम हैं। मगर हैरत की बात यह है कि उनके अकाउंट पर ज्यादा एक्टिविटी नहीं होती है क्योंकि वो प्राइवेट है और सुनने में आ रहा है कि इसके पीछे पिता शाहरुख खान का हाथ है। अफवाहों के अनुसार शाहरुख खान ने अपने बेटे को सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहने को कहा है क्योंकि उन्हें लगता है कि आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्सपोज होता है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान हाल ही में 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म रईस में एक गैरकानूनी शराब का धंधा करने वाले गैंग्सटर के किरदार में नजर आए थे। शाहरुख खान की फिल्म रईस की कहानी 1980 के दौर में गुजरात के इर्द गिर्द घूमती है। यह फिल्म रईस नाम के एक शख्स के बारे में बताती है। जो जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहता है। उसकी लाइफ एक सिंपल फंडे पर चलती है जो कि उसकी मां यानि अम्मी जान ने दिया है। किंग खान की यह फिल्म रईस की जिंदगी में आते उतार-चढ़ाव को दिखाती है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह जीरो से शुरू होकर रईस एक बड़ा साम्राज्य खड़ा कर लेता है। अपने धंधे को लेकर उसके फंडे उसे पूरे शहर में मशहूर कर देते हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मजूमदार (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की एंट्री होती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App