ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान के घर मन्नत में रखी गई रईस की स्पेशल स्क्रिनिंग, सनी लियोनी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा शुक्रिया

सनी ने कहा- रईस फिल्म में शाहरुख खान को देखना अच्छा लगा। आप बहुत अमेजिंग हैं। मुझे मेरी गैंगस्टर फिल्म की याद दिला दी। अब तक की बेहतरीन परफॉर्मेंस।

Author नई दिल्ली | January 27, 2017 9:00 AM
शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंचे सनी लियोनी और नवाजुद्दीन।

फिल्म रईस में शाहरुख खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जोड़ी चोर पुलिस वाली है। यह पूरी दुनिया को मनोरंजन कर रही है। दोनों के ही किरदार ऐसे हैं जिन्हें लोग नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। शाहरुख ने एक आर्टिकल रीट्विट किया जिसमें लिखा था कि यह फिल्म पूरी तरह से गैंगस्टर पर नहीं है। शाहरुख ने लिखा- धन्यवाद खुश नहीं होता अगर इसमें नवाज भाई ना होते। इसके बाद नवाज ने भी ट्विटर पर धन्यवाद देते हुए अपनी यात्रा में खुद को शामिल करने के लिए स्टार का धन्यवाद देते हुए लिखा- यह केवल आप है शाहरुख खान साब। जिसने इस तरह का किरदार निभाने की हिम्मत दिखाई और मुझे अपने साथ लेकर गए। #RaeesDay धन्यवाद

सनी लियोनी ने फिल्म में एक गाना लैला मैं लैला किया है। उनके पास भी शेयर करने के लिए कुछ अच्छे शब्द हैं। सनी को शाहरुख और गौरी ने घर मन्नत में बुलाया था। जहां फिल्म की स्पेशल स्क्रिनिंग रखी गई थी। एक्टर किंग खान से काफी इंप्रेस हुईं और उन्हें फिल्मों में गैगस्टार चार्म को लौटाने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने एक ट्वीट किया- रईस फिल्म में शाहरुख खान को देखना अच्छा लगा। आप बहुत अमेजिंग हैं। मुझे मेरी गैंगस्टर फिल्म की याद दिला दी। अब तक की बेहतरीन परफॉर्मेंस। दूसरे ट्वीट में सनी ने मन्नत में हुई पार्टी की फोटोज शेयर कीं।

सनी इस समय शाहरुख खान के प्रति अपने प्यार और धन्यवाद को जाहिर करने में व्यस्त हैं। पूरे देश से उन्हें मिल रहे प्यार से वो काफी खुश हैं। अपनी रिलीज से ही शाहरुख खान की रईस काबिल को कड़ी टक्कर दे रही है। पहले दिन फिल्म ने 20 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म में शाहरुख खान, सनी लियोनी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी नजर आ रही हैं।

बता दें मध्‍य प्रदेश के कई हिस्‍सों में हिंदू सेना ने ‘रईस’ की रिलीज के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए शाहरुख के पोस्‍टर्स फूंक दिए। एक दिन पहले ही रतलाम रेलवे स्‍टेशन पर शाहरुख खान की वजह से पुलिस को उनके फैंस पर लाठीचार्ज करना पड़ा था, जिसमें एक शख्‍स की मौत हो गई थी। जबलपुर में हिंदू सेना के लोगों ने ‘रईस’ की स्‍क्रीनिंग रोक दी।

रईस vs काबिल: सेलेब्स ने शाहरुख के मुकाबले ऋतिक की फिल्म को किया पसंद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App